1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp supporters not getting vaccine for not voting tmc villagers of south pargana alleged mtj

भाजपा को वोट देने वालों को बंगाल में नहीं लगाया जा रहा कोरोना का टीका, ग्रामीणों का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ग्रामीणों ने प्रशासन को लिखी चिट्ठी
ग्रामीणों ने प्रशासन को लिखी चिट्ठी
Prabhat Khabar

कोलकाताः दक्षिण 24 परगना जिला के डायमंड हार्बर में विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने वालों को कोरोना का वैक्सीन नहीं लगाया जा रहा है. ग्रामीणों ने ये आरोप लगाये हैं.

इस बाबत डायमंड हार्बर एक नंबर ब्लॉक के लोगों ने स्थानीय प्रशासन से शिकायत की. उन्होंने कहा कि डायमंड हार्बर में एसडीओ कार्यालय में उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज करायी थी. प्रशासन ने कहा है कि यह आरोप गलत है.

इस मुद्दे को लेकर भाजपा भी मैदान में उतर चुकी है. डायमंड हार्बर स्थित मशत (दक्षिण) के खाजेरा पोला इलाके के निवासियों के एक वर्ग ने दावा किया कि उन्हें बार-बार रघुनाथनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना का टीका लगवाने के लिए भेजा गया. लेकिन, उन्हें लौटा दिया जा रहा है.

ग्रामीणों ने एसडीओ को लिखी चिट्ठी, प्रशासन बोला-आरोप गलत

उनका आरोप है कि विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस को वोट नहीं देने का बदला लेने के लिए उन्हें वैक्सीन नहीं दी जा रही है. ब्लॉक स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया गया. लेकिन, कोई समाधान नहीं निकला. लोगों ने गुरुवार को पत्र लिखकर टीका नहीं मिलने पर एसडीओ से हस्तक्षेप करने की मांग की.

शिकायत दर्ज कराने के समय भाजपा के डायमंड हार्बर से नेता देबांशु पांडा उनके साथ थे. प्रशासन ने कहा है कि इस तरह के कोई आरोप नहीं हैं. डायमंड हार्बर में टीकाकरण जोरों पर है. मोबाइल वाहनों में भी टीकाकरण अभियान चल रहा है.

भाजपा का आरोप- गांव के लोगों से बदला ले रही तृणमूल सरकार

डायमंड हार्बर जिला भाजपा के उपाध्यक्ष सुफल घाटू ने आरोप लगाया कि विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने के कारण तृणमूल गांव के लोगों से बदला ले रही है. वैक्सीन नहीं देना दुखद है.

तृणमूल ने कहा- भाजपा के झूठे आरोपों से कुछ नहीं होगा

डायमंड हार्बर ब्लॉक नंबर एक के युवा तृणमूल अध्यक्ष गौतम अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल के सभी लोगों के लिए वैक्सीन की व्यवस्था की है. डायमंड हार्बर में प्रतिदिन हजारों लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है. भाजपा के झूठे आरोपों से कुछ नहीं होगा.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें