1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp state president sukant majumdar termed tmc government as taliban ruled afghanistan abk

‘बंगाल के तालिबानीकरण को रोकना प्राथमिकता, टीम जैसे करेंगे काम’, BJP के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार का बयान

बालुरघाट बीजेपी सांसद और बंगाल अध्यक्ष सुकांत मजूमदार कूचबिहार से कोलकाता पहुंचे. यहां बीजेपी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए सुकांत मजूमदार ने टीएमसी को ‘तालिबानी’ पार्टी करार दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुकांत मजूमदार, प्रदेश अध्यक्ष, बंगाल बीजेपी
सुकांत मजूमदार, प्रदेश अध्यक्ष, बंगाल बीजेपी
सोशल मीडिया

पश्चिम बंगाल के नवनियुक्त बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार (‍‍BJP Bengal President Sukant Majumdar) ने मंगलवार को टीएमसी की सरकार की तुलना तालिबान (TMC As Taliban) से कर दी. बालुरघाट बीजेपी सांसद और बंगाल अध्यक्ष सुकांत मजूमदार कूचबिहार से कोलकाता पहुंचे. यहां बीजेपी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए सुकांत मजूमदार ने टीएमसी को ‘तालिबानी’ पार्टी करार दिया. उन्होंने साफ कर दिया है कि वो (बीजेपी) तृणमूल कांग्रेस से डरने वाले नहीं हैं. तालिबानी पार्टी को करारा जवाब दिया जाएगा.

बीजेपी एक नेतृत्व पर नहीं चलती है. हमारी पार्टी (बीजेपी) टीम के रूप में काम करती है. बंगाल में भी हम टीम के रूप में काम कर रहे हैं. बीजेपी पंचायत, नगर पालिका और लोकसभा समेत आने वाले चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करेगी.
सुकांत मजूमदार, अध्यक्ष, बंगाल बीजेपी

‘टीएमसी सरकार से लड़ाई रहेगी जारी’

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि कुछ लोग सोच रहे हैं कि वो उनका साथ छोड़कर जाएंगे तो पार्टी खत्म हो जाएगी. ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है. पश्चिम बंगाल की तालिबानी (टीएमसी) सरकार से हमारी लड़ाई जारी रहेगी. अगर नगर निकाय और पंचायत चुनाव में टीएमसी मतदाताओं को हमें मतदान देने से रोकती है तो हम भी दिखाएंगे कि आखिर भारतीय जनता पार्टी क्या कर सकती है.

बीजेपी गलती सुधारेगी: सुकांत मजूमदार

बंगाल बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने टीएमसी को परिवार की पार्टी भी करार दिया. उनका कहना है कि तृणमूल कांग्रेस में एक ही परिवार का बोलबाला है. जबकि, बीजेपी एक साधारण कार्यकर्ता को भी अहम पदों का जिम्मा देती है. मैं उन लोगों को धन्यवाद देता हूं जो बंगाल को बचाने की लड़ाई में शामिल हैं. उन लोगों के कारण ही बंगाल को अफगानिस्तान बनने से रोकने में सफलता मिल रही है. खास बात यह रही कि बंगाल बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने गलती सुधारने की बात भी कही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें