1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp senior leader tathagat roy questions to mamata banerjee as saayoni ghosh selection of tmc youth wing president abk

शिवलिंग का अपमान करने वाली सायोनी घोष को TMC यूथ विंग का जिम्मा, तथागत रॉय का ममता पर हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिवलिंग का अपमान करने वाली सायोनी घोष को TMC यूथ विंग का जिम्मा देना गलत
शिवलिंग का अपमान करने वाली सायोनी घोष को TMC यूथ विंग का जिम्मा देना गलत
सोशल मीडिया

‍Bengal Politics Update: टीएमसी में नेताओं को नई जिम्मेदारी देने का विवाद बढ़ता जा रहा है. अब, टीएमसी यूथ विंग की अध्यक्ष सायोनी घोष को बनाए जाने पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं. बीजेपी के वरिष्ठ नेता तथागत रॉय ने भी इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सवाल पूछा है. तथागत रॉय का कहना है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सायोनी घोष को नया जिम्मा देकर बहुत बड़ी गलती कर दी है. उनके इस फैसले से पश्चिम बंगाल के हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा है. इस फैसले से हिंदुओं का भी अपमान हुआ है.

टीएमसी यूथ विंग की नवनियुक्त अध्यक्ष सायोनी घोष पर शिवलिंग के अपमान का आरोप लगा है. इसी विवादित पोस्ट को लेकर उन पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता तथागत रॉय ने भी तंज कसा है.

मेरे जैसे हिंदू, विशेषकर शिवभक्तों का सायोनी घोष ने घोर अपमान किया है. सायोनी को सम्मान देकर आखिर ममता बनर्जी हिंदुओं से क्या कहना चाहती हैं? चुनाव में जीतने के बाद ऐसी सोच है कि जो मर्जी, वो किया जाएगा. असहाय हिंदू कुछ नहीं कर सकते.
तथागत रॉय, बीजेपी नेता

कुछ साल पहले सायोनी घोष के ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की गई थी. फोटो में शिवलिंग के ऊपर कंडोम को दिखाया गया था. इसको लेकर खूब हंगामा मचा था. बंगाल चुनाव के दौरान भी सायोनी घोष पर बीजेपी ने आरोपों से हमले किए थे. टीएमसी यूथ विंग की अध्यक्ष सायोनी घोष के पीआर एजेंट के मुताबिक उनका अकाउंट हैक हो गया था. इस पूरे विवाद पर टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी का कहना है कि बंगाल चुनाव में मिली हार से भी बीजेपी ने कुछ नहीं समझा है. बीजेपी को समझना होगा कि पश्चिम बंगाल में हिंदू-मुस्लिम नहीं चलता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें