1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp president dilip ghosh suggests to avoid coronavirus in eat hot food corona do die inside the body avh

'गर्म खाना खाएं, शरीर के अंदर ही मर जाएगा कोरोना'- बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष का Coronavirus से बचने का सुझाव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिलीप घोष
दिलीप घोष
Twitter

बंगाल में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. राज्य में हर दिन करीब 50 से अधिक मरीजों की मौत हो रही है. चुनावी मौसम में कोरोना के बढ़ते केस को लेकर सोशल मीडिया पर लोग लगातार राजनीतिक दलों को निशाना बना रहे हैं. इसी बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष लोगों को कोरोना से बचने के उपाय बताए हैं.

शनिवार को मालदा में मॉर्निंग वॉक के समय मीडिया से मुखातिब घोष ने कहा कि जो लोग कमजोर हैं केवल वही कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. घोष ने कहा, मैं खुद इसकी चपेट में आ चुका हूं लेकिन मैंने कोरोना को मार दिया था. उन्होंने कहा कि ठंडा खाना खाने के बाद वह शरीर के अंदर जाकर गर्म होता है और इसलिए शरीर की गर्मी खत्म हो जाती है.

घोष ने आगे कहा कि ऐसे में जरूरी है कि लोग गर्म खाना खाएं, गर्म पानी पिएं और मजबूत रहें. केंद्र सरकार की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि महामारी रोकथाम के लिए सरकार हर तरह से तत्पर है और राज्यों के साथ समन्वय बना रही है. जल्द ही पूरे देश से कोरोना का खात्मा हो जाएगा.

ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए घोष ने कहा कि अब वह अधिक दिनों तक मुख्यमंत्री नहीं रहने वाली हैं इसलिए केंद्र की बैठक में नहीं जा रही हैं. उनका काम हर चीज पर राजनीति करना है इसीलिए कर रही हैं। लोगों की जान उनके लिए मायने नहीं रखती. उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के संग बैठक की थी जिसमें ममता बनर्जी नहीं गई थीं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें