1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp mp subhash sarkar attacked by alleged tmc supporters near nandigram police starts investigation abk

असम में पीड़ितों से मिलते रहे राज्यपाल जगदीप धनखड़, बांकुड़ा में BJP सांसद पर हुआ जानलेवा हमला

पश्चिम बंगाल में चुनावी रिजल्ट के बाद जारी हिंसा के कारण बड़ी संख्या में पीड़ितों ने असम के राहत शिविरों में शरण ली है. शुक्रवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने उनसे मुलाकात की और सीएम ममता बनर्जी को हिंसा रोकने के निर्देश दिए. दूसरी तरफ बांकुड़ा में बीजेपी सांसद डॉ. सुभाष सरकार पर जानलेवा हमला हुआ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बांकुड़ा में BJP सांसद पर हुआ जानलेवा हमला
बांकुड़ा में BJP सांसद पर हुआ जानलेवा हमला
प्रभात खबर

पश्चिम बंगाल में चुनावी रिजल्ट के बाद जारी हिंसा के कारण बड़ी संख्या में पीड़ितों ने असम के राहत शिविरों में शरण ली है. शुक्रवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने उनसे मुलाकात की और सीएम ममता बनर्जी को हिंसा रोकने के निर्देश दिए. दूसरी तरफ बांकुड़ा में बीजेपी सांसद डॉ. सुभाष सरकार पर जानलेवा हमला हुआ. बीजेपी सांसद सुभाष सरकार बांकुड़ा के पाथरकुड़ी गांव में किसान सम्मान निधि कार्यक्रम को लेकर जनसंपर्क करने जा रहे थे. इसी दौरान उन पर पांच-छह की संख्या में हरवे-हथियार से लैस लोगों ने हमला कर दिया. सांसद को चोट नहीं आई.

घटना के बारे में बीजेपी सांसद डॉ. सुभाष सरकार ने बताया कि वो किसान सम्मान निधि को लेकर जनसंपर्क के लिए पथरकुड़ी निकले थे. इसी दौरान पथरकुड़ी और नंदीग्राम के बीच उनकी गाड़ी पर हमला हो गया. हमलावरों ने गाड़ी पर ईंट-पत्थर फेके. वहीं, पार्टी के मुताबिक हमले के वक्त सांसद गाड़ी में मौजूद थे. बाइक और स्कूटी सवाल हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया. गाड़ी पर हमला करने के बाद सभी आरोपी टीएमसी का नारा लगाते हुए भाग गए.

घटना को लेकर बीजेपी सांसद डॉ. सुभाष सरकार ने टीएमसी पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि टीएमसी की तरफ से उन पर हमला किया गया है. टीएमसी की कोशिश हिंसा के रास्ते बीजेपी के कामों को रोकना है. लेकिन, बीजेपी किसी भी सूरत में टीएमसी की हिंसा वाली राजनीति से डरने वाली नहीं है. सांसद ने घटना को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. दूसरी तरफ टीएमसी का दावा है बीजेपी सांसद पर टीएमसी के किसी समर्थक ने हमला नहीं किया है.

बंगाल में राजनीतिक हिंसा की बात करें तो एक दिन पहले बीजेपी के बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह ने खुद की हत्या की साजिश का खुलासा किया था. अर्जुन सिंह ने गुरुवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि बुधवार की रात उत्तर 24 परगना के जगदल स्थित उनके आवास पर बमबाजी की गई. टीएमसी के गुंडे उनकी हत्या की साजिश कर रहे हैं और राज्य की सीएम ममता बनर्जी खामोश हैं. अब, बीजेपी के सांसद डॉ. सुभाष सरकार पर भी हमला हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें