1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp mp arjun singh didnt present before cid in corruption case citing corona situation in an email abk

टेंडर घोटाले में CID के सामने हाजिर नहीं हुए BJP सांसद अर्जुन सिंह, ईमेल से भेजे जवाब में कोरोना को बताई वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टेंडर घोटाले में CID के सामने हाजिर नहीं हुए BJP सांसद अर्जुन सिंह
टेंडर घोटाले में CID के सामने हाजिर नहीं हुए BJP सांसद अर्जुन सिंह
Social media

पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में सीआईडी के सामने बुधवार को हाजिर होने से इंकार कर दिया. अर्जुन सिंह ने ईमेल के जरिए सीआईडी को बताया है कि कोरोना संकट के कारण वो हाजिर नहीं हो सकते हैं. दरअसल, भाटपाड़ा नगरपालिका में टेंडर घोटाले को लेकर बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह सीआईडी की रडार पर हैं. मामले में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह को मंगलवार को भवानी भवन में तलब किया गया. टेंडर घोटाले से जुड़े केस में सीआईडी के निर्देश पर बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने ईमेल के जरिए अपना जवाब भेजा था. इसके बाद सीआईडी ने अर्जुन सिंह को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उपस्थित होने को कहा है.

राजनीति से प्रेरित है नोटिस: अर्जुन सिंह 

पिछले साल पुलिस ने बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के उत्तर 24 परगना जिले स्थित आवास पर छापा मारा था. भाटपाड़ा नगरपालिका के टेंडर घोटाले में भी बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह का नाम सामने आया था. जिसके बाद उन्हें 25 मई को सीआईडी ने हाजिर होने का निर्देश दिए थे. वहीं, बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने खुद को मिले सीआईडी नोटिस को राजनीति से प्रेरित बता चुके हैं. उन्होंने कहा था कि कोरोना संकट के कारण वो सीआईडी ऑफिस में उपस्थित नहीं हो सकते हैं. जिसके बाद सीआईडी ने उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उपस्थित होने की सलाह दी है.

पश्चिम बंगाल में सीबीआई वर्सेज सीआईडी? 

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले अर्जुन सिंह ने टीएमसी छोड़कर बीजेपी को ज्वाइन किया था. इसके बाद बैरकपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतने में सफल हुए थे. कुछ दिनों पहले ही अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित घर पर बमबाजी की घटना सामने आई थी. इसको लेकर सांसद अर्जुन सिंह ने टीएमसी पर जान से मारने की साजिश रचने का आरोप लगाया था. नारद स्टिंग ऑपरेशन केस में सीएम ममता बनर्जी को दो मंत्रियों समेत चार बड़े नेताओं को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था. नारद स्टिंग केस में मंत्री फिरहाद हकीम, मंत्री मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा और कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी को गिरफ्तार किया गया थी. दूसरी तरफ बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह को मिले सीबीआई नोटिस पर बंगाल में सियासी बयानबाजी तेज हो चुकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें