1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp leader shahnawaz hussain claimed stone pelted over him during rally at howrah for bengal chunav 2021 campaign tmc news

Bengal Chunav 2021: हावड़ा में बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन पर पथराव! बोले शाहनवाज ‘हम सभी पत्थर को फूल में बदल देंगे’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हावड़ा में बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन पर पथराव!
हावड़ा में बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन पर पथराव!
Twitter

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीन चरणों का चुनाव हो चुका है. चौथे चरण के चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है. चौथे चरण के चुनाव के लिए बीजेपी, टीएमसी समेत सभी दलों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है. इसी के तहत बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने हावड़ा में प्रचार अभियान चलाया. बीजेपी नेता ने बताया कि प्रचार के दौरान उनके ऊपर पथराव किया गया है.

इसे लेकर शाहनवाज हुसैन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि किस प्रकार वह उस वक्त मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी को दो पत्थर दिखा रहे हैं बता रहे हैं कि इस कथित पत्थरबाजी की घटना के लिए टीएमसी जिम्मेदार है.

शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट कर कहा है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मुझ पर पथराव किया, जब मैं मुज़फ़्फ़र चौक पर एक सभा को संबोधित कर रहा था," उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद वह सुरक्षित हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई है.

शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि मेरे ऊपर हावड़ा में जो पत्थर फेंके गये हैं उसे हम फूल बना देंगे. बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेंगी. इस घटना को लेकर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता इरफान अहमद ने कहा कि बिहार सरकार में उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन जी के ऊपर पत्थर मारने की इस कायरतापूर्ण हमले की जनता घोर निंदा करती है और इस हमले का जवाब जनता 10 अप्रैल को इवीएम मशीन के ऊपर भाजपा का बटन दबा के जरूर देगी.

वहीं शाहनवाज हुसैन ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी को पता है कि वो बंगाल हार रहे हैं. हार के डर से टीएमसी हताशा के कारण ऐसे कार्यरतापूर्ण कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि मैं खुद गोलबारी स्टेशन गया था. उनसे मैने पूछा कि मेरे Y + CRP कवर सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुसार पुलिस कर्मियों को क्यों नहीं तैनात किया गया. पर अजीब बात है, उनके पास इसके लिए कोई जवाब नहीं था.

वहीं इस मामले को लेकर अपनी शिकायत में, हावड़ा उत्तर के बीजेपी उम्मीदवार उमेश राय ने हमले के पीछे कुछ व्यक्तियों का नाम लिया. बीजेपी उम्मीदवार ने आरोप लगाया कि हमला करने वाले सभी इलाके में टीएमसी के जाने माने व्यक्ति थे. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने कहा कि कथित घटना की जांच की जा रही है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें