1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp leader rahul sinha repeated if anybody attack central forces there will be firing mtj

राहुल सिन्हा ने फिर दोहराया : सेंट्रल फोर्स पर हमले होंगे, तो चलेंगी गोलियां

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा नेता राहुल सिन्हा
भाजपा नेता राहुल सिन्हा
Twitter

कोलकाता : चुनाव आयोग का 48 घंटे का प्रतिबंध खत्म होते ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता राहुल सिन्हा ने एक बार फिर उस बयान को दोहराया, जिसकी वजह से उनके चुनाव प्रचार करने पर प्रतिबंध लगाया गया था.

गुरुवार को राहुल सिन्हा ने फिर कहा कि अगले चरण के मतदान के दौरान भी अगर सेंट्रल फोर्स (केंद्रीय बल) के जवानों पर हमले होंगे, तो गोलियां चलेंगी. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने शीतलकुची की घटना को लेकर भी यही बयान दिया है कि सेंट्रल फोर्स पर हमले हुए थे, जिसकी वजह से आत्मरक्षा में जवानों को गोली चलानी पड़ी थी.

विशेष पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे का जिक्र करते हुए भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि श्री दुबे ने कहा है कि अगर सेंट्रल फोर्स पर हमले होंगे, तो गोलियां चलेंगी. यानी मैंने जो कहा था, उन्होंने वही कहा और सच्चाई भी यही है कि अगर सेंट्रल फोर्स पर हमले होते हैं, तो गोली चलनी चाहिए.

उत्तर 24 परगना के हाबरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार राहुल सिन्हा को इसी तरह के बयान की वजह से चुनाव आयोग ने सोमवार को बिना नोटिस 48 घंटे तक प्रचार पर प्रतिबंध लगा दिया था. उन्होंने कहा था कि शीतलकुची की घटना में चार की जगह आठ लोगों को मारा जाना चाहिए.

गुरुवार को जब प्रतिबंध की समय अवधि खत्म हुई, तो उन्होंने अपने बयान को फिर दोहराकर संकेत दे दिया कि उन्हें प्रतिबंध से फर्क पड़ने वाला नहीं है. वैसे भी 17 अप्रैल को उनके विधानसभा क्षेत्र में वोटिंग हो जायेगी और अन्य विधानसभाओं में वह प्रचार प्रसार के लिए नहीं जा रहे हैं, जिसकी वजह से अगर दोबारा उन पर प्रतिबंध लगता है, तो प्रचार पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें