1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp candididate from durgapur west lakahn gharui nephew found guilty burdwan property confiscated for not appearing in court bengal election 2021 pwn

बर्दवान में BJP नेता के भतीजे पर दुष्कर्म का आरोप, कोर्ट में पेश नहीं होने पर जब्त हुई संपत्ति

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बर्दवान में BJP नेता के भतीजे पर दुष्कर्म का आरोप
बर्दवान में BJP नेता के भतीजे पर दुष्कर्म का आरोप
Prabhat Khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): पश्चिम बर्दवान जिला भाजपा पार्टी अध्यक्ष और दुर्गापुर पश्चिम सीट से खड़े भाजपा प्रार्थी लखन घरूई के भतीजे की संपत्ति सोमवार को अदालत के निर्देश के बाद कांकसा पुलिस ने जब्त कर लिया है. लखन घरुई नें आज ही अपना नामांकन दर्ज कराया है.

नामांकन जमा करते ही लखन घरुई से जुड़े विवाद भी शुरू हो गये हैं. उन पर आरोप है कि अपने भतीजे को पार्टी बैनर की आड़ में बचाने की कोशिश करने के खिलाफ पार्टी की महिला भाजपा नेत्री ने जिला अध्यक्ष घरूई राम को चरित्रहीन करार दिया था. इस बीच, राजनीतिक चर्चा यहा है कि भाजपा प्रत्याशी के भतीजे सहदेव घरूई पर लगे बलात्कार के मामले के बाद सहदेव अभी तक फरार है.

इस मुद्दे को लेकर विपक्ष के नेता लगातार बीजेपी उम्मीदवार को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं. आरोप है कि बीजेपी उम्मीदवार और जिला अध्यक्ष लखन घरुई के भतीजे सहदेव घरूई ने पार्टी के ही एक कर्मी की नाबालिक पुत्री को नशा देकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया था. घटना के बाद से ही सहदेव फरार है.

अदालत ने सोमवार सुबह बलात्कार मामले के भगोड़े आरोपी सहदेव घरुई की संपत्ति को जब्त कर लिया. इससे पहले कई बार कोर्ट ने उन्हें पेश होने का आदेश दिया था. लेकिन अदालत के आदेश का पालन नही किया गया.पुलिस ने आज अदालत के आदेश पर भाजपा जिलाध्यक्ष के भतीजे सहदेव घरुई की संपत्ति को जब्त कर लिया.

पुलिस ने बताया कि घर मे मौजूद समस्त सामानों को जब्त कर लिया गया है. खुद पार्टी के उम्मीदवार के भतीजे के खिलाफ बलात्कार के आरोपों के कारण पार्टी के भीतर और बाहर के विवादों में कमी नहीं आई है.इस बीच, चुनाव के दौरान सहदेव घरुई की संपत्ति को जब्त करने से पार्टी थोड़ी असहज महसूस करेगी.दूसरी तरफ, जानकार सूत्रों का मानना ​​है कि भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ विपक्ष को चुनावी सरगर्मी में मुद्दे को तेज करने का मौका मिला है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें