1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp candidate list 2021 in west bengal suspense over mithun chakraborty fight election kolkata these seat in bengal assembly election avh

BJP Candidate List 2021 : एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के चुनाव लड़ने पर सस्पेंस खत्म? BJP ने जारी की कैंडिडेट की एक और लिस्ट, देखें नाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिथुन चक्रवर्ती और कैलाश विजयवर्गीय
मिथुन चक्रवर्ती और कैलाश विजयवर्गीय
प्रभात खबर

Bengal Assembly Election 2021 : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की है. पार्टी ने 13 प्रत्याशी के नामों की घोषणा की है, जिसमें काशीपुर-बेलगछिया सीट से शिवाजी सिन्हा राय को उम्मीदवार बनाया गया है. इससे पहले, इस सीट से एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थी.

बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव सह कार्यालय प्रभारी अरुण सिंह द्वारा जारी सूची के मुताबिक पार्टी ने अर्थशास्त्री अशोक लाहिड़ी को अलीपुरद्वार से हटाकर बालुरघाट से कैंडिडेट बनाया गया है, जबकि दार्जिलिंग सीट से नीरज तमांग को टिकट दिया गया है. दार्जिलिंग में टीएमसी गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है.

ये नाम शामिल- बीजेपी की ओर से राशबिहारी सीट पर लेफ्टिनेंट जनरल सुब्रतो साहा को, चौरंगी से देबब्रत मांंझी को, कलिम्पोंग से सुभा प्रधान को, बगदा से विश्वजीत दास को उम्मीदवार बनाया गया है. विश्वजीत दास का सीटिंग सीट पार्टी ने बदल दिया है.

इन सीटों पर घोषित उम्मीदवारों ने लड़ने से किया था मना - बताते चलें कि बीजेपी की घोषित लिस्ट में काशीपुर बेलगछिया सीट और चौरंगी के कैंडिडेट ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया. चौरंगी सीट से बीजेपी ने शिखा मित्रा को और काशीपुर बेलगछिया से तपन शाहा को उम्मीदवार बनाया था.

मिथुन पर सस्पेंस खत्म- बीजेपी के कैंडिडेट लिस्ट जारी होने के बाद मिथुन चक्रवर्ती के चुनाव लड़ने को लेकर सस्पेंस लगभग खत्म हो गया है. बताया जा रहा था कि मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता के काशीपुर-बेलगछिया सीट से चुनाव लड़ेंगे, लेकिन पार्टी ने अब वहां से उम्मीदवार घोषित कर दिया है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें