1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp birbhum district president dhurv shaha attack tmc and controversial statement pakistan encounter in bengal chunav 2021 result avh

Bengal Election 2021 : बंगाल में पाकिस्तान बनाने वालों का 2 मई के बाद होगा एनकाउंटर, चुनावी रैली में बीजेपी जिलाध्यक्ष का विवादित बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बीजेपी जिलाअध्यक्ष ध्रुव साहा
बीजेपी जिलाअध्यक्ष ध्रुव साहा
prabhat khabar

मुकेश तिवारी : बंगाल में चुनावी शंखनाद के साथ ही नेताओं द्वारा विवादित बयान देने का चलन शुरू हो गया है. बीरभूम जिले के बीजेपी अध्यक्ष ध्रुव साहा ने चुनाव से पहले विवादित टिप्पणी की है. साहा ने कहा कि जो भी लोग बंगाल को पाकिस्तान बनाने की बात कहेंगे, उनका 2 मई के बाद एनकाउंटर किया जाएगा. टीएमसी ने साहा के बयान को नफरत फैलाने वाला कहा है.

भाजपा जिलाध्यक्ष ध्रुव साहा ने चुनावी प्रचार के तहत नानूर के बासा पाडा में एक रोड शो के दौरान कहा कि दो मई के बाद जो लोग बंगाल में पाकिस्तान-पाकिस्तान करेंगे. उनका मुठभेड़ किया जाएगा. बंगाल में आपको रहना है तो भारत-भारत कहना होगा. साहा के इस बयान पर सियासी हंगामा शुरू हो गया है.

टीएमसी का पलटवार- बीजेपी जिलाध्यक्ष के बयान पर टीएमसी नेता करीम खान ने कहा, 'ध्रुव साहा को लगता है कि भाजपा 2 मई के बाद बंगाल में सत्ता में आएगी. लेकिन ममता बनर्जी के बचे रहने तक भाजपा का सपना पूरा नहीं होगा.' तृणमूल नेता ने कहा कि भाजपा नेता ध्रुव साहा ने भी इस तरह की टिप्पणी करके चुनाव नियमों का उल्लंघन किया है. हम उच्च अधिकारियों से आयोग के साथ शिकायत दर्ज करने का अनुरोध करेंगे.

TMC नेता के बयान पर दिया था जवाब- ध्रुव साहा ने पूरे मामले पर कहा कि वे तृणमूल नेता शेख आलम की टिप्पणी का जवाब दे रहे थे. बता दें कि बीते दिनों शेख आलम ने टिप्पणी की थी कि 'अगर 30% वोट संयुक्त हैं, तो भारत मे चार पाकिस्तान हो सकता है.' आलम के इस बयान पर चुनाव आयोग पहले ही नोटिस जारी कर चुका है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें