1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bhutan connection in bengal election 2021 nearly nine lakhs cash recovered from border district police engaged in investigation

Bengal News : बंगाल चुनाव में भूटान कनेक्शन ? सीमावर्ती जिले से बरामद हुआ करीब नौ लाख नकद, छानबीन में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal News
Bengal News
Prabhat Khabar

जयगांव: चुनावी मौसम में फिर भारत-भूटान सीमावर्ती क्षेत्र से एक साथ 8 लाख 96 हजार 850 रुपये बरामद हुआ है. यह बरामदगी जयगांव पुलिस और एफएसटी सकॉट टीम ने मिलकर की हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार आगामी चुनाव को देखते हुए अलीपुरदुआर जिले के सभी सीमावर्ती इलाके में प्रशासन की निगरानी का पुख्ता इंतजाम किया गया है. क्षेत्र के हर गतिविधियों पर पुलिस-प्रशासन की नजर सक्रिय बनी हुई है.

इसीबीच चुनावी मौसम में शुक्रवार फिर जयगांव थाना की पुलिस ने जयगांव के जीएसटी मोड़ से एक साथ 8 लाख 96 हजार 850 रुपये के भारतीय नोट बरामद कर एक बड़ी कामयाबी हासिल की है. गौरतलब है कि चुनाव को लेकर चुनावी आचार संहिता लागू है.

इस समय में कोई भी व्यक्ति बिना कागजात के एक बार में पचास हजार से अधिक रुपये कहीं भी लेकर नहीं जा सकता है. इसको लेकर गुप्त सूचना के आधार पर जयगांव थाना की पुलिस और एफएसटी टीम ने शहर के जीएसटी मोड़ इलाके पर नाका चेकिंग की और एक वाहन को पकड़ा जिस पर एक साथ इतनी नकदी रुपये की बरामदगी की है.

इसकी जानकारी देते हुए जयगांव के थाना प्रभारी अभिषेक भट्टाचार्य ने बताया कि नाका चेकिंग के दौरान जयगांव के झरनाबस्ती निवासी फारुख मिया के पास से सभी रुपए जब्त किया गया. उन्होंने कहा रुपये के साथ उसके किसी प्रकार के बैध कागजात नही मिले है. रुपये को अलीपुरदुआर ट्रेसरी कार्यलय में जमा कर आगे के करवाई की जा रही हैं.

Posted by - Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें