1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. bhawanipur bypoll counting live update mamta banerjee tmc priyanka bjp vwt

Bhabanipur Bypoll Result : दीदी की बंगाल में बची रहेगी कुर्सी, भवानीपुर से 58000 मतों से जीतीं ममता बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी बंगाल की मुख्यमंत्री बनी रहेंगी या उन्हें इस पद से हाथ धोना पड़ेगा? रविवार को भवानीपुर विधानसभा समेत बंगाल की तीन सीटों पर हुए उपचुनाव की मतगणना है. इसमें सबसे अहम भवानीपुर सीट को माना जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bhabanipur Bypoll Result Live
Bhabanipur Bypoll Result Live
फोटो : ट्विटर.

Bhabanipur Bypoll Result Live: तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी बंगाल की मुख्यमंत्री बनी रहेंगी या उन्हें इस पद से हाथ धोना पड़ेगा? रविवार को भवानीपुर विधानसभा समेत बंगाल की तीन सीटों पर हुए उपचुनाव की मतगणना है. इसमें सबसे अहम भवानीपुर सीट को माना जा रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

ममता बनर्जी को 19वें राउंड में 52,017 मतों से बढ़त

19वें राउंड की मतगणना में बीजेपी की प्रियंका टिबरेवाल के मुकाबले ममता बनर्जी ने 52,017 मतों से बढ़त बना ली है.

email
TwitterFacebookemailemail

17वें राउंड की मतगणना में 46,000 वोटों से आगे

भवानीपुर उपचुनाव में टीएमसी की प्रमुख ममता बनर्जी 17वें राउंड की मतगणना में 46,000 वोटों से आगे चल रही हैं. इसमें बीजेपी की प्रियंका टिबरेवाल को करीब 21000 वोट मिले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

15वें राउंड में 40,000 वोटों से ममता बनर्जी आगे

भवानीपुर उपचुनाव की मतगणना के 15वें राउंड में ममता बनर्जी अब लगभग 40,000 वोटों से आगे हो चुकी है. इसके साथ ही, टीएमसी कार्यकर्ताओं ने अभी से ही जश्न मनाना शुरू कर दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

14वें राउंड में ममता बनर्जी 37,000 मतों से आगे

14वें राउंड की गिनती के बाद ममता बनर्जी को कुल 55404 वोट मिल चुके हैं, जबकि प्रियंका टिबरेवाल को 17854 वोट मिले हैं. इस समय ममता बनर्जी 37,000 मतों से बढ़त बनाए हुई हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

12वें राउंड की गिनती में ममता बनर्जी 35,000 से अधिक वोट से आगे

12वें राउंड की गिनती के बाद ममता बनर्जी की बढ़त 35,000 मतों को पार कर गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

11वें राउंड में ममता बनर्जी 34,000 वोट से आगे

भवानीपुर उपचुनाव में ममता बनर्जी एकतरफा बड़ी जीत की ओर आगे बढ़ रही हैं. 11वें राउंड की गिनती के बाद ममता बनर्जी का अंतर 34 हजार हो गया है. 11वें राउंड में ममता बनर्जी को 45,894 वोट, प्रियंका टिबरेवाल को 11,894 और श्रीजीब को 1515 मत मिले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

10वें दौर में ममता बनर्जी 34000 वोटों से आगे

भवानीपुर उपचुनाव में मतगणना के दौरान टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी 10वें दौर में 34 हजार वोटों से आगे चल रही हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

आठवें राउंड में ममता बनर्जी 2700 वोटों से आगे

भवानीपुर में आठवें राउंड की गिनती पूरी हो गई है. इसके बाद ममता बनर्जी को मिले कुल वोटों की संख्या 34721 हो गई है, जबकि बीजेपी की प्रियंका टिबरेवाल को अबतक 7219 वोट मिले हैं. ममता बनर्जी करीब 27000 वोटों से आगे चल रही हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

भवानीपुर सीट पर तेजी से जीत की ओर आगे बढ़ रहीं ममता बनर्जी

भवानीपुर सीट पर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी तेजी से जीत की ओर बढ़ रही हैं. सातवें राउंड के बाद ममता बनर्जी को 31,033 वोट मिले हैं, प्रियंका टिबरेवाल को 5719 वोट हासिल हुआ है. प्रियंका के मुकाबले ममता बनर्जी 25,314 मतों से आगे चल रही हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

ममता बनर्जी के घर के आगे कार्यकर्ताओं का जश्न शुरू

भवानीपुर में उपचुनाव में टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी की 12000 से अधिक मतों से बढ़त के बाद पार्टी कार्यकताओं ने अभी से ही जश्न मनाना शुरू कर दिया है. पार्टी कार्यकर्ता कोलकाता स्थित ममता बनर्जी के आवास के आगे रंग-गुलाल की होली मनाकर जश्न मनाना शुरू कर दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

चौथे राउंड की गिनती में ममता बनर्जी 12435 वोटों से आगे

भवानीपुर सीट पर ममता बनर्जी की करीब 12435 वोटों से बढ़त हो गई है. इसी के साथ टीएमसी कार्यकर्ताओं में जश्न शुरू हो गया है. चौथे राउंड में ममता बनर्जी को 16397 वोट मिले. वहीं, बीजेपी की प्रियंका टिबरेवाल को 3962 वोट मिले हैं. 21 राउंड में वोटों की गिनती होनी है.

email
TwitterFacebookemailemail

ममता बनर्जी 4600 वोटों से आगे

पश्चिम बंगाल उपचुनाव के चौथे राउंड के बाद समसेरगंज में टीएमसी आगे चल रही है. यहां कांग्रेस दूसरे नंबर पर है. भवानीपुर उपचुनाव के मतगणना के तीसरे राउंड की काउंटिंग खत्म हो चुकी है. यहां से ममता बनर्जी 4600 वोटों से आगे चल रहीं हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रियंका के मुकाबले ममता बनर्जी 3680 वोटों से आगे

चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के 881 वोटों के मुकाबले 3680 वोटों से आगे चल रही हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

दूसरे राउंड में ममता 2500 वोटों से आगे

दूसरे राउंड की काउंटिंग समाप्त हो गई है. दूसरे राउंड में ममता बनर्जी 2500 वोटों से आगे चल रही हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

भवानीपुर सीट से पहले राउंड में 2800 मतों से ममता बनर्जी आगे

भवानीपुर सीट पर मतगणना जारी है. मतगणना की शुरुआत पोस्टल बैलेट से हुई. टीवी रिपोर्ट के अनुसार शुरूआती रुझान में ममता बनर्जी आगे चल रहीं हैं. पहले राउंड की काउंटिंग में ममता बनर्जी 2800 वोटों से आगे चल रही हैं. इसमें टीएमसी 4542, भाजपा को 2825 और आरएसपी को 255 वोट मिले हैं. आपको बता दें कि मुख्‍यमंत्री की कुर्सी पर बने रहने के लिए 'ममता बनर्जी' का भवानीपुर सीट से जीतना बहुत ही जरूरी है.

email
TwitterFacebookemailemail

सखावत मेमोरियल गवर्नमेंट गर्ल्स हाई स्कूल बना काउंटिंग सेंटर

पश्चिम बंगाल के भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए मतगणना शुरू हो गई है. सखावत मेमोरियल गवर्नमेंट गर्ल्स हाई स्कूल काउंटिंग सेंटर से बाहर सुरक्षा व्यवस्था चुस्त कर दी गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

भवानीपुर में मतगणना शुरू

पश्चिम बंगाल में भवानीपुर, जंगीपुर और समसेरगंज विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव के लिए मतगणना शुरू हो गई है. सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी और भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल भवानीपुर से मैदान में हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

भवानीपुर उपचुनाव की मतगणना कुछ देर में होगी शुरू

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनी रहेंगी या उन्हें इस पद से हाथ धोना पड़ेगा? भवानीपुर के मतदाताओं ने उनके भाग्य का फैसला कर दिया है. रविवार को पिटारे में बंद उनके भाग्य के फैसले की गिनती शुरू होने वाली है. पश्चिम बंगाल में भवानीपुर समेत तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव की मतगणना रविवार को शुरू होने वाली है.

बता दें कि इस साल की मई महीने में समाप्त हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान प्रतिद्वंद्वी पार्टी भाजपा से कड़ी टक्कर के बीच ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने बड़ी जीत दर्ज की, लेकिन वे नंदीग्राम से खुद हार गईं. उन्हें अपने प्रबल विरोधी शुभेंदु अधिकारी के हाथों मात खानी पड़ी. अब वे अपने मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने के लिए भवानीपुर से उपचुनाव लड़ रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें