1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengl election 2021 news tmc and isf personnel beaten for putting up party flag five injured

Bengal Election 2021: उत्तर 24 परगना में भिड़े TMC और ISF के कार्यकर्ता, जानें मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 उत्तर 24 परगना जिले के देगंगा थानांतर्गत पालपाड़ा इलाके में TMC -ISF कर्मियों में मारपीट
उत्तर 24 परगना जिले के देगंगा थानांतर्गत पालपाड़ा इलाके में TMC -ISF कर्मियों में मारपीट
Prabhat Khabar

कोलकाता: उत्तर 24 परगना जिले के देगंगा थानांतर्गत पालपाड़ा इलाके में मंगलवार को आइएसएफ और तृणमूल के कार्यकर्ताओं में पार्टी के झंडे लगाने को लेकर मारपीट हो गयी, जिसमें दोनों तरफ के कुल पांच लोग घायल हैं. घायलों को देगंगा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. देगंगा थाने में दोनों तरफ से लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है.

पीड़ित तृणमूल कार्यकर्ता मनिरूल इस्लाम का कहना है कि उनके घर के सामने आइएसएफ के कार्यकर्ता आकर जबरन पार्टी का झंडा लगा रहे थे, जिसका विरोध करने पर ही उनलोगों ने हमला कर दिया. मनिरूल समेत कई कार्यकर्ताओं को मारा-पीटा गया, जिसमें मानिरूल का सिर फट गया है.

इस घटना के बाद देगंगा के जीवनपुर बाजार इलाके में तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने हाबरा-पृथिबा रोड पर पुलिस को घेरकर विरोध प्रदर्शन किया और हमलाकारियों की गिरफ्तारी की मांग की. इधर, आइएसएफ ने तृणमूल के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि देगंगा के चौरासी जीवनपुर बाजार इलाके में आइएसएफ के कार्यकर्ताओं पर पार्टी का झंडा लगाने के दौरान ही तृणमूल के लोगों ने हमला किया है, जिसमें कई घायल हैं.

वहीं इधर, चुंचुड़ा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार तथा हुगली की सांसद लाॅकेट चटर्जी के पीए विवेक मिश्र को पुलिस द्वारा थप्पड़ मारने की घटना को लेकर रवींद्रनगर इलाके में भारी हंगामा हुआ. श्रीमती चटर्जी का आरोप है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की चुंचुड़ा विधानसभा क्षेत्र में रैली आयोजित की गयी थी. इसके लिए हेलीपैड रवींद्र नगर इलाके में बनाया गया था. विवेक हेलीपैड की तरफ जा रहे थे, उस समय हेलीपैड के निगरानी के लिए तैनात पुलिसकर्मी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. इस बात की जानकारी मीडिया सेल के इंचार्ज सप्तर्षी बनर्जी ने दी. इस घटना के प्रतिवाद में लॉकेट चटर्जी ने जीटी रोड पर आधा घंटा तक धरना-प्रदर्शन किया. पुलिस के काफी मान-मनौवल के बाद प्रदर्शन समाप्त किया जा सका.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें