1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal vidhan sabha election 2021 how did abhishek banerjee entry bengal politics tmc chief mamta banerjee told the story in pylon rally south 24 paragana bengal chunav avh

बंगाल की राजनीति में Abhishek Banerjee की कैसे हुई थी एंट्री? रैली में सीएम ममता ने खोला राज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिषेक बनर्जी
अभिषेक बनर्जी
Facebook

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले राज्य की राजनीतिक गलियारों में लगातार ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की चर्चा होती रहती है. विपक्षी पार्टी के निशाने पर भी लगातार युवा तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष ही रहते हैं, जबकि अमित शाह के ऊपर मानहानि केस के बाद अभिषेक बनर्जी (Abhishek banerjee) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं आज सीबीआई (CBI) द्वारा उनकी पत्नी को‍ कोयला तस्करी मामले मे‍ं समन दिया गया है, जिसके बाद राज्य की राजनीतिक गर्म हो गई है.

बता दें कि बीते दिनों पाइलन की रैली में ममता बनर्जी ने कहा था कि कुछ लोग मेरी वजह से अभिषेक पर निशाना साधते हैंं. ममता ने कहा कि मैंने आजतक अभिषेक को कोई विशेष सुविधा नहीं दी, ना ही उसे डिप्टी सीएम बनाया. अभिषेक लोकसभा से चुनकल आए हैं और वे जनता के प्रतिनिधि हैं. ममता ने इसी के साथ अमित शाह (Amit shah) के बेटे जय शाह का भी जिक्र किया.

राजनीति में आने की कहानी बताई- ममता बनर्जी ने कहा कि अभिषेक शुरू से ही राजनीति में है, वे जमीन से जुड़े हुए नेता हैं. ममता ने इसके साथ ही एक कहानी भी सुनाई. ममता ने कहा कि एक बार हाजराकी रैली में मुझ पर अटैक किया गया. इस दौरान सिर पर गंभीर चोट आई, जिसके बाद मैं घर गई, उसी दौरान सब घर बैठे थे, तो अभिषेक कांग्रेस का झंडा उठाकर बाहर चला आया और जोर जोर से बोलने लगा कि दीदी को क्यों मारा?

विदेश में नहीं पला है अभिषेक - ममता बनर्जी ने इसी के साथ अभिषेक बनर्जी को जमीनी राजनेता बताने से भी नहीं चूकीं. ममता ने कहा कि कुछ राजनेता अपने बेटे को विदेशों में भेज देते हैं, लेकिन अभिषेक यहीं पर रहा. बचपन से राजनीति में रहा और मैं ये बात आपको आश्वस्त करना चाहती हूं कि मेरे परिवार की वजह से आपको शर्मिंदगी का सामना नहीं करना होगा.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें