1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal vidhan sabha election 2021 amit shah told gangsagar rally government employees in bengal get the benefit of 7th pay commission bengal chunav news in hindi avh

Bengal Election 2021 : इन सरकारी कर्मचारियों को कब से मिलेगा 7th Pay Commision का लाभ? गंगासागर की रैली में गृहमंत्री अमित शाह ने बताया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amit shah news
Amit shah news
prabhat khabar

Bengal Chunav 2021 : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले अमित शाह ने सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा एलान किया है. गृहमंत्री शाह ने एक रैली में कहा कि अगर पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनी तो, सरकारी कर्मचारियों को 7वां वेतन आयोग (7th Pay Commission) दिया जाएगा. शाह ने इसी के साथ ममता बनर्जी (mamata banerjee) पर भी आरोप लगाया है.

गंगासागर की रैली में शाह ने कहा कि बंगाल (West Bengal) की जो स्थिति कर दी गयी है, वो बहुत बदतर है. राज्य में आर्थिक स्थिति इतनी खस्ताहाल है कि यहां कर्मचारियों को सातवां वेतनमान नहीं मिलता. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (bjp) की सरकार बना दीजिए, बंगाल के सारे कर्मचारियों को सातवां वेतन आयोग देने का काम ये बीजेपी की सरकार करेगी.

गृहमंत्री ने आगे कहा कि कमर भर जितने पानी में उतरकर शिक्षकों ने प्रदर्शन किया. बंगाल में भाजपा की सरकार आते ही आपको उचित मानदंड मिले, इसके लिए कमेटी का गठन किया जायेगा. शाह ने इसी के साथ महिलाओं को आरक्षण देने की भी बात कही.

परिवर्तन के बारे में कही ये बात- अमित शाह ने कहा कि जंगल में रहने वाले लोगों के जीवन स्तर को सुधारने का परिवर्तन है. ममता सरकार में कानून-व्यवस्था ठीक नहीं रह सकती. बंगाल में भाजपा की सरकार बना दीजिए, जो मोदी जी के कंधे से कंधा मिलाकर डबल इंजन की सरकार बंगाल को सोनार बांग्ला बना देगी. उन्होंने कहा कि आदिवासी को जंगल में रहने के लिए रिश्वत न देनी पड़े, मछुआरों को मछली पकड़ने के लिए पैसे न देने पड़े, उसे परिवर्तन करते हैं. हम तुष्टिकरण को खत्म करेंगे. दुर्गापूजा, सरस्वती पूजा के साथ-साथ रामनवमी भी कर सको, उसको परिवर्तन कहते हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें