1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal vidhan sabha chunav 2021 tmc and mamata banerjee slogans bangla nijer meyekei chaye viral on social media after khela hobe slogan mimi chakraborty bengal election avh

Bengal Electon 2021 : खेला होबे के बाद बंगाल चुनाव का यह स्लोगन हुआ वायरल, मिमी सहित इन हस्तियों ने भी किया ट्वीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bengal election
bengal election
prabhat khabar

पश्चिम बंगाल में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते जा रही है, वैसे वैसे राजनीतिक हलचल तेज हो रही है. वहीं आज चुनावी तैयारी में जुटी तृणमूल ने आधिकारिक स्लोगन जारी किया है. स्लोगन में कहा गया है कि बंगाल अपनी बेटी को चाहता है. यह स्लोगन जारी होने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है.

टीएमसी का आधिकारिक स्लोगन जारी होने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. यह स्लोगन ट्विटर पर भारत में तीसरे नंबर पर पहुंच चुका है. अब तक इस स्लोगन को करीब 19000 लोगों को ने ट्वीट किया है. वहीं फेसबुक पर करीब 3000 कॉमेंट किया गया है.

खेला होबे के बाद दूसरा सबसे वायरल स्लोगन- बता दें कि बंगाल चुनाव में खेला होबे के बाद यह दूसरा सबसे वायरल स्लोगन है. खेला होबे स्लोगन सोशल मीडिया से लेकर बंगाल के गांव-गांव तक पहुंच गया है. यह नारा सबसे पहली बार टीएमसी के सी एक स्थानीय नेता ने दिया था.

अभिषेक बनर्जी ने किया अटैक- वहीं स्लोगन जारी होने के बात युवा तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर अटैक किया है. अभिषेक ने कहा कि दक्षिण, पश्चिम, पूर्व और उत्तर चारों ओर से बंगाल की जनता ममता दीदी को चाह रही है. इस बार बीजेपी को बंगाल से जाना होगा. वहीं अभिषेक ने 250 सीटों की भविष्यवाणी की.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें