1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal vidhan sabha chunav 2021 live updates pm modi and amit shah rally latest news mamata banerjee speech avh

PM Modi Rally LIVE: आसनसोल के बाद अब गंगारामपुर में पीएम मोदी का ममता पर निशाना, कहा- 'दीदी को गंगा और राम दोनों से नफरत'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम मोदी
पीएम मोदी
Twitter

Bengal Chunav 2021 LIVE Update: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान शुरु हो चुका है. राज्य के छह जिलों के 45 सीटों पर मतदाता अपने मतदान का प्रयोग कर रहे हैं. वहीं पीएम मोदी की आसनसोल के बाद अब गंगारामपुर में रैली शुरू हो गई है. प्रधानमंत्री ने कहा कि चार दौर के मतदान में ही टीएमसी खंड-खंड हो चुकी है. पीएम ने रैली में कहा कि बंगाल में 2 मई को ममता दीदी भूतपूर्व सीएम हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि दीदी के ऊपर अहंकार हावी है, जिसकी वजह से वो केंद्र की बैठक में नहीं आती हैं. वहीं गलसी में ममता बनर्जी ने बीजेपी पर अटैक किया है. ममता ने कहा कि हमारी सरकार काम में विश्वास रखती है, जबकि बीजेपी की सरकार भाषण देती हैं. बंगाल चुनाव २०२१ से जुड़े अपडेट के लिए पेज पर बने रहिए

email
TwitterFacebookemailemail

मतुआ और नामशूद्र समाज को देंगे नागरिकता- अमित शाह

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि बंगाल में भाजपा सरकार बनते ही हम मतुआ, नामशूद्र समाज के लोगों सम्मान के साथ भारत का नागरिक बनाएंगे. उन्होंने कहा कि दीदी को जितना विरोध करना है, वो करें, हम सीएए के तहत शरणार्थियों को भारत की नागरिकता देंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

अमित शाह ने किया दावा

औसग्राम की रैली में अमित शाह ने कहा कि आप सभी लोग मिलकर बंगाल में बीजेपी की सरकार बनवाएं और 5 मई को सभी किसान के अकाउंट में 18000-18000 रूपये पहुंच जाएगी.

email
TwitterFacebookemailemail

औसग्राम में अमित शाह की रैली

पूर्वी बर्दवान के औसग्राम में एक रैली के दौरान अमित शाह ने कहा कि मैं पूरे बंगाल से घूम कर आ गया हूं और बंगाल की हवा बीजेपी के पक्ष में है. उन्होंने कहा कि इस बार कटमनी और तोलाबाजी वाली सरकार चली जाएगी.

email
TwitterFacebookemailemail

अमित शाह ने कहा

अमित शाह ने कहा कि बंगाल को कटमनी वाली सरकार चाहिए क्या? बंगाल को सिंडिकेट चलाने वाली सरकार चाहिए क्या? बंगाल को भतीजा कल्याण करने वाली सरकार चाहिए क्या? उन्होंने कहा कि बंगाल में दीदी घुसपैठ को नहीं रोक सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

अमित शाह की रैली शुरू

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में दीदी 24 घंटे तक ये सोचती हैं कि भतीजे को सीएम कैसे बनाया जाए.

email
TwitterFacebookemailemail

दलितों को लेकर पीएम पर ममता का पलटवार

सीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी तथा उसके नेताओं द्वारा दलितों के लिए जो मुझ पर हमला किया जा रहा है ,मेरी पार्टी नेताओं पर हमला किया जा रहा हैं पहले वे अपने गिरेबान में झांक कर देख ले. उत्तर प्रदेश में दलितों के साथ क्या बदसलूकी हो रही है.मैंने दलितों को लेकर कुछ नही कहा है.बल्कि दलितों के किये हम काम करते है

ममता बनर्जी
ममता बनर्जी
प्रभात खबर
email
TwitterFacebookemailemail

दीदी का जाना तय- पीएम

रैली को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि सभी चरणों में बंगाल के लोगों ने जिस प्रकार से मतदान किया है, कई दशकों बाद निर्भीक होकर मतदान करने का उन्हें मौका मिला है, वरना हर मतदान गुंडागर्दी के बीच होता था। इसके लिए मैं बंगाल के नागरिकों का सिर झुकाकर अभिनंदन करता हूं. उन्होंने कहा कि 2 मई के को दीदी का जाना तय हो गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

गंगाराामपुर में पीएम ने कहा

गंगारामपुर में पीएम मोदी ने कहा कि कई दशकों‍ के बाद बंगाल में लोग निर्भीक होकर मतदान कर रहे हैं. इस बार ठप्पाबाजी कर वोटिंग नहीं हो रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

जंगीपुर में चुनाव रद्द

बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच जंगीपुर सीट पर होने वाले चुनाव को इलेक्शन कमीशन ने रद्द कर दिया है. यहा जानकारी चुनाव आयोग ने एक आदेश जारी कर दी है. जंगीपुर के आरएसपी कैंडिडेट की रात में मृत्यु हो गई थी, जिसके बाद आयोग ने यह कदम उठाया है. बता दें कि जंगीपुर में 26 अप्रैल को चुनाव होना था.

email
TwitterFacebookemailemail

उत्तर 24 परगना के आमडांगा में अमित शाह का रोड शो शुरू हो गया है. अमित शाह एक रोड शो और दो जनसभा करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

दीदी पर अहं‍कार हावी- पीएम

नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी के ऊपर अहंकार हावी हो गया है. उन्होंने कहा कि कोरोना पर पिछली दो बैठकों में बाकी राज्यों के मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं. इसी तरह नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल में बाकी राज्यों के मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं.

email
TwitterFacebookemailemail

ममता की रैली शुरू

टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी की गलसी में रैली शुरू हो गई है. ममता ने कहा कि पीएम बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं, लेकिन ये नहीं बता रहे हैं कि गैस का दाम इतना महंगा क्यों नहीं है. उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी के साथ खेला जाएगा

email
TwitterFacebookemailemail

आसनसोल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों को बिचौलियों से मुक्त करने वाले कानून बनाए, तो दीदी विरोध में उतर आईं.उन्हो‍ंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों के बैंक खातों में सीधे पैसे ट्रांसफर करने शुरू किए, तो दीदी ने इससे भी किसानों को वंचित रखा.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम ने कहा.

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी, कोयले को धोने के बाद भी मैला नहीं जाती है, उन्होंने कहा कि दीदी को आपकी चिंता होती तो बंगाल में कटमनी, तोलाबाजी नहीं होती.

email
TwitterFacebookemailemail

माफिया राज बन गया है- पीएम मोदी

रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल में जो सरकारें रहीं, उनके कुशासन ने आसनसोल को कहां से कहां पहुंचा दिया. जहां लोग चाकरी के लिए आते थे, आज यहां से लोग पलायन हो रहे हैं. मां-माटी-मानुष की बात करने वाली दीदी ने यहां हर तरफ माफिया राज पहुंचा दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम की रैली शुरू

आसनसोल की रैली में पीएम ने कहा कि चार दौर का मतदान खत्म, टीएमसी खंड-खंड हो गई. बाकी चार दौर का मतदान, दीदी-भाइपो का पत्ता साफ. पांचवें चरण के मतदान में भी कमल के फूल पर बटन दबाकर, भाजपा की सरकार बनाने के लिए भारी संख्या में मतदान हो रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

ममता की तीन रैली

टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी आज बंगाल में तीन रैली करेंगी. ममता बनर्जी की पहली रैली गलसि में है. वहीं दूसरी रैली कटवा और तीसरी रैली पूर्वी बर्दवान में है.

email
TwitterFacebookemailemail

अमित शाह का रोड शो अब से कुछ देर बाद होगा शुरू

अब से कुछ देर बाद अमित शाह का रोड शो उत्तर 24 परगना के आमडंगा में शुरू हो जाएगा. अमित शाह आज तीन कार्यक्रम में भाग लेंगे

email
TwitterFacebookemailemail

सुबह 9 बजे तक 16.05% मतदान

पश्चिम बंगाल में हो रहे पांचवें चरण के मतदान के दौरान शुरुआती दो घंटे में करीब 16 फ़ीसदी से अधिक वोटिंग हुई है. चुनाव आयोग की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक सुबह 7:00 से 9:00 के बीच 16.05 फ़ीसदी वोटिंग रिकॉर्ड की गई है. सबसे अधिक मतदान पूर्वी बर्दवान में हुआ है.

email
TwitterFacebookemailemail

अमित शाह बंगाल में

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आज सुबह 11 बजे से शाम के करीब 7 बजे तक बंगाल में कार्यक्रम है. पांचवें चरण की वोटिंग के दौरान अमित शाह दो जनसभाओं और दो रोड शो करेंगे. आज अमित शाह और पीएम मोदी दोनों बंगाल में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी का लाइव स्पीच मतादता घर बैठे भी सुन सकते हैं. बीजेपी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार पार्टी के फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब हैंडल पर लाइव स्पीच सुना जा सकता है.

email
TwitterFacebookemailemail

निर्वाचन आयोग के नए कोरोना गाइडलाइन के बाद आज पीएम मोदी की पहली रैली हो रही है. रैली को लेकर आसनसोल में मंच तैयार कर लिया गया है. पीएम मोदी की रैली को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कुर्सियां लगाई गई है. वहीं सैनेटाइजेशन की भी व्यवस्था की गई है.

PM Modi की रैली को लेकर म‍ंच तैयार
PM Modi की रैली को लेकर म‍ंच तैयार
Prabhat Khabar
email
TwitterFacebookemailemail

बंगाल में कोरोना हो रहा है बेकाबू

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दौरान कोरोना की रफ्तार काफी तेज होती जा रही है. बेकाबू हुए कोरोना ने अब तक के अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं. राज्य में कोरोना ने फिर नया रिकॉर्ड बनाया है. पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 6,910 लोग संक्रमित हुए हैं, जबकि 24 घंटे में 26 लोगों की मौत हुई है. राज्य में अब तक कुल 10500 लोगों की मौत कोरोना से हो गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

बंगाल में इन सीटों पर है चुनाव

बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Vidhan Sabha Chunav) के पांचवें चरण में राज्य के छह जिलों की 45 सीटों पर मतदान शुरू हो गया है. इसमें जलपाईगुड़ी जिले की सात, कालिम्पोंग, दार्जिलिंग की पांच, नदिया की आठ, उत्तर 24 परगना की 16 और पूर्व बर्दवान की आठ सीटें शामिल हैं. कुल 1.13 करोड़ मतदाता 319 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे, जिनमें 39 महिला प्रत्याशी हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

टीएमसी कैंडिडेट कोरोना पॉजिटिव

चुंचुड़ा विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी असित मजूमदार और उनके वाहन चालक नागेश्वर यादव कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. रविवार को इन दोनों की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाये जाने पर दोनों होम कोरेंटिन में हैं. जिला प्रशासन की ओर से डीएम दीपा प्रिया पी ने बताया कि कोरोना की रोकथाम के लिए सभी उपाय किये जा रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी की रैली

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान शुरु हो चुका है. राज्य के छह जिलों के 45 सीटों पर मतदाता अपने मतदान का प्रयोग कर रहे हैं. वहीं आज पीएम मोदी आसनसोल और गंगारामपुर में दो जनसभा को संबोधित करेंगे.

Posted By: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें