1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal vidhan sabha chunav 2021 latest update cooch behar sitalkuchi assembly seat polling station one person death shootout eci take action avh

Bengal Chunav 2021: कूचबिहार में बूथ के बाहर गोलीबारी, एक युवक की मौत, एक्शन में चुनाव आयोग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Cooch Behar Chunav
Cooch Behar Chunav
Twitter

जितेंद्र पांडेय: कूचबिहार के शीतलकूची में एक पोलिंग बूथ पर गोलीबारी की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मृत व्यक्ति की पहचान आनंद बर्मन (21) के रूप में हुई है. मृतक के भाई गोविंदा बर्मन ने आरोप लगाया कि इलाके के तृणमूल समर्थित बदमाशों ने बमबारी और गोलीबारी की. बीजेपी ने इस मामले को लेकर टीएमसी पर निशाना साधा है.

रिपोर्ट के मुताबिक कूचबिहार के माथाभांगा के पठानटोली इलाके में बूथ नंबर 285 पर हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि बीजेपी के कार्यकर्ता वोट देने के लिए पोलिंग स्टेशन के पास लाइन में खड़ा था. इसी दौरान गोलीबारी की घटना हुई, जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. बीजेपी सांसद निशिथ प्रमाणिक ने घटना को लेकर ममता बनर्जी के एक बयान को जिम्मेदार बताया है.

निशिथ प्रमाणिक ने क्या कहा

कूचबिहार से बीजेपी सांसद निशिथ प्रमाणिक ने कहा है कि बंगाल में बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला किया गया. मेरे ऊपर हमला किया गया और अब एक कार्यकर्ता को मार दिया गया है. ममता बनर्जी चुनावी रैली में कहती हैं कि सेट्रल फोर्स को घेर दीजिए और काम कीजिए. ऐसे में आप क्या कर सकते हैं.

एक्शन में चुनाव आयोग

घटना के बाद चुनाव आयोग एक्शन में आ गई है. रिपोर्ट के मुताबिक आयोग ने मामले की रिपोर्ट तलब की है. बताया जा रहा है कि आयोग मामले को लेकर कई अधिकारियों पर कार्रवाई कर सकती है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें