1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal vidhan sabha chunav 2021 latest news tmc leaders thrashed two youths from bihar after tearing the post of mamta banerjee party in bengal election avh

Bengal Chunav 2021 : बंगाल में आकर ममता की पार्टी का पोस्टर फाड़ रहे थे बिहार के दो युवक, TMC नेताओं ने कर दी पिटाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी
ममता बनर्जी
Prabhat Khabar

Bengal chunav 2021 : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले पोस्टर फाड़ने से लेकर राजनीतिक हिंसा तक की खबरें आनी शुरू हो गई है. इसी कड़ी में पुलिस ने उत्तर 24 परगना के देगंगा इलाके से दो बिहारी युवक को गिरफ्तार किया है, जिनपर सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस के पोस्टर फाड़ने का आरोप है. वहीं इस मामले में टीएमसी ने बीजेपी पर हमला बोला है.

एक निजी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक उत्तर 24 परगना जिले के देगंगा थाने की पुलिस तृणमूल का पोस्टर फाड़ने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि दोनों भाजपा कार्यकर्ता हैं और मूल रूप से बिहार का रहने वाला है, जबकि भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ता होने की बात से इंकार किया है.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को देगंगा बाजार के आमिनपुर रोड इलाके में दो युवक, तृणमूल के पोस्टर फाड़ कर वहां भाजपा के पोस्टर लगा रहे थे, उसी दौरान इलाके के कुछ तृणमूल समर्थकों ने देख लिया और पिटाई कर दी. वहीं बाद में दोनों को पकड़ कर पुलिस को भी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को थाने पर ले गई.

वहीं राज्य में चुनाव से पहले हिंसा की घटना लगातार बढ़़ती दा रही है. बीते दिनों मुर्शिदाबाद, नदिया और वीरभूम इलाके से कई मारपीट की खबर आई, जिसके बाद आयोग की टेंशन बढ़ गई है. बताया जा रहा है कि निर्वाचन आयोग राज्य में सुरक्षित तरीके से मतदान कराने के लिए सीआरपीएफ की तैनाती शुरू कर दी है. राज्य के हर जिले में करीब 2 सीआरपीएफ की कंपनी को तैनात किया जाएगा.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें