1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal vidhan sabha chunav 2021 latest news bomb attack on mamata banerjee labour minister jakir hossain murshidabad tmc bjp bengal election avh

Bengal Chunav 2021 : चुनाव से पहले ममता सरकार के मंत्री पर मुर्शिदाबाद में बम से हमला, हालत नाजुक, देखें Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bengal chunav 2021
bengal chunav 2021
twitter

Bengal Chunav 2021 : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 से पहले हिंसा का दौर शुरू हो गया है. राज्य के श्रम मंत्री जाकिर हुसैन पर जानलेवा हमला किया गया है. हुसैन पर मुर्शिदाबाद में बम से मारकर हमला कर दिया गया है. उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. यह घटना उस वक्त घटी जब मंत्री कोलकाता आने के लिए मुर्शिदबाद स्टेशन जा रहे थे.

मिली जानकारी के अनुसार आज ममता सरकार के मंत्री जाकिर हुसैन मुर्शिदाबाद से लौट रहे थे, उसी दौरान उपद्रवियों ने उनपर बम से मारकर हमला कर दिया है, जिसके बाद उन्हें जंगीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इधर, श्रम राज्य मंत्री पर बम से हुए हमले के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है. तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अबु ताहेर ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि जब मंत्री जाकिर हुसैन कोलकाता जाने के लिए स्टेशन जा रहे थे, उसी दौरान उनपर हमला किया गया.

मंत्री जाकिर हुसैन मुर्शिदाबाद स्थित जंगीपुर के विधायक हैं. ममता बनर्जी के मंत्रिमंडल में वह श्रम विभाग के राज्य मंत्री हैं. घटना के बाद आयी प्रतिक्रियाओं में उन पर हुए हमले को राजनीति से भी प्रेरित बताया गया. तृणमूल कांग्रेस ने इस घटना के लिए अपनी आरंभिक प्रतिक्रिया में विपक्षी राजनीति में शामिल असामाजिक तत्वों की ओर संकेत किया. म

र्शिदाबाद के कांग्रेसी स्ट्रांगमैन माने जानेवाले प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने अपनी तात्कालिक प्रतिक्रिया में घटना को दुखद बताने के साथ ही कहा कि ममता बनर्जी के शासन कानून-व्यवस्था नाम की कहीं कोई चीज नहीं है. भाजपा की आरंभिक प्रतिक्रिया भी ऐसी ही थी. बताते चलें कि बीते दिनों 24 उत्तर परगना में बीजेपी नेता बाबू मास्टर पर हमला हुआ था, जिनका अभी भी इलाज चल रहा है. बंगाल में हिंसा को लेकर आयोग पहले से ही चिंतित है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें