1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal vidhan sabha chunav 2021 bjp preparing to break into congress stronghold malda yogi adityanath may hold election meeting on 2 march before west bengal assembly election avh

Bengal Election 2021 : कांग्रेस के गढ़ मालदा में सेंध लगाने की तैयारी में BJP, 2 मार्च को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कर सकते हैं चुनावी सभा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
फाइल फोटो

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने रैली और चुनावी जनसभा के लिए स्टार नेताओं की फिल्डिंग जमानी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की ब्रिगेड मैदान में रैली से पहले मालदा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक जनसभा को संबोधित कर सकते है. बता दें कि मालदा जिला कांग्रेस का गढ़ माना जाता है और टीएसी की सरकार में भी कांग्रेस की यहां जबरदस्त जीत हुई थी.

जानकारी के अनुसार बंगाल चुनाव में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) मार्च के पहले हफ्ते में चुनावी जनसभा कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि 2 मार्च को योगी आदित्यनाथ मालदा में चुनावी रैली को संबोधित कर सकते हैं. मालदा जिले में विधानसभा की कुल 12 सीट है.

नड्डा की रैली को परमिशन नहीं- बताते चलें कि बंगाल पुलिस ने उत्तर 24 परगना जिला के बैरकपुर की पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की परिवर्तन यात्रा के कार्यक्रम को मिली मंजूरी को रद्द कर दिया है. वहीं कार्यक्रम रद्द किए जाने के बाद बीजेपी के नेता बंगाल पुलिस पर निशाना साध रहे हैं. बीजेपी उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि यह सब ममता बनर्जी के इशारे पर किया जा रहा है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की घोषणा फरवरी के अंतिम हफ्ते या मार्च के पहले सप्ताह में किए जाने की संभावना है. वहीं इस बार विधानसभा चुनाव अप्रैल और मई में होगा. बंगाल में विधानसभा की अवधि 30 मई तक है, ऐसे में माना जा रहा है कि चुनाव इससे पहले हो जाएगा.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें