1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal vidhan sabha chunav 2021 bjp leader and actor mithun chakraborty bankura rally updates avh

Bengal Election 2021 : गरीबों को हक दिलाना ही मेरा मकसद, बांकुड़ा में रोड शो के बाद बीजेपी नेता Mithun Chakraborty का बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिथुन चक्रवर्ती
मिथुन चक्रवर्ती
prabhat khabar

Bengal Election 2021 : पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनावी रण में एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी कूद पड़े हैं. मिथुन चक्रवर्ती ने बांकुड़ा के सालतोरा में बीजेपी कैंडिडेट चंदना बाउरी के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने लोगों से बातचीत भी की. एक्टर ने कहा कि मेरा एक ही मकसद है वो है कि गरीबों को उसका हक दिलाना.

सालतोरा में भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती का रोड शो बांकुड़ा के लेड रोड से बीडीओ कार्यालय तक चला. इस दौरान एक्टर चक्रवर्ती ने कहा कि हम लोगों का एक ही मकसद है गरीबो का हक दिलाना. मिथुन के साथ इस रोड शो में बांकुड़ा सांसद डॉ सुभाष सरकार व अन्य नेता उपस्थित रहे .

देरी पर दिया ये जवाब- मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल चुनाव प्रचार में देरी पर भी मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि जब उनसे चुनावी मैदान में प्रचार के लिए कहा गया है, तभी वे मैदान में उतरे हैं. मिथुन ने आगे कहा कि पार्टी जहां-जहां कहेगी, वहां-वहां चुनाव प्रचार करने जाऊंगा. बीजेपी नेता ने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बंगाल में लोगों की मांग जहां भी होगी, मैं वहां जाऊंगा.

योगी ने बोला ममता सरकार पर हमला- वहीं मेदिनीपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कम्युनिस्ट और टीएमसी का भ्रष्टाचार का फल फूल रहा है. टीएमसी के गुंडे यहां खूनी खेल रहे हैं. योगी ने आगे कहा कि 35 दिन के बाद टीएमसी के गुडों की उल्टी गिनती शुरू हो जायेगी. यूपी के सीएम ने कहा कि बंगाल में 2 मई के बाद दीदी का जाना तय है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें