1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal vidhan sabha chunav 2021 amit shah told aimim president asaduddin owaisi is not bjp b team work in west bengal election avh

बीजेपी की B टीम के रूप में AIMIM लड़ रही है चुनाव? ओवैसी से दोस्ती के सवाल पर जानिए गृहमंत्री अमित शाह ने क्या कहा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amit shah news
Amit shah news
PTI

Bengal Election 2021 : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) सक्रिय हो गई है, जिसके बाद सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस और लेफ्ट मोर्चा ने बीजेपी पर निशाना साधा. अब वहीं ओवैसी से दोस्ती पर अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है.

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि यह सवाल ही नहीं उठता है कि कौन किस राजनीतिक दल की बी टीम है. बीजेपी की कोई बी टीम नहीं है. शाह ने आगे कहा कि सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है. वो अपना चुनाव लड़ रहे हैं और हम अपना चुनाव लड़ रहे हैं. अब आपको (विपक्ष) वो (ओवैसी) सूट नहीं करते हैं तो टीम बी है. अगर एक मत से हमारी सरकार गिर जाती है तो टीम ए है. ऐसे कैसे होगा.

लोकसभा चुनाव का दिया उदाहरण- अमित शाह ने विधानसभा में जीत के दावे को सही ठहराने के लिए लोकसभा चुनाव का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि 2019 में जब हम कहते थे कि हम 20 सीट जीतेंगे तो उस समय बंगाल की जनता के मन मे आशंका थी कि भाजपा ये कैसे करेगी. लेकिन 18 सीट आने के बाद वो आशंका समाप्त हो चुकी है अब बंगाल की जनता जान चुकी है और इसीलिए परिवर्तन हेतु जनता भी पूरे मनोयोग से भाजपा की परिवर्तन यात्रा के साथ जुडी है.

ममता सरकार की उल्टी गिनती- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि टीएमसी की सरकार कब का बंगाल से जा चुकी है, लेकिन अब वो बस संवैधानिक आयु पूरा कर रही है. अमित शाह ने आगे कहा, 'बंगाल का चुनाव लोगों की आकांक्षा का चुनाव है, लोगों के आक्रोश का चुनाव है. ये चुनाव लोगों के मन में जो परिवर्तन की लहर है उसका चुनाव है. ये चुनाव न प्रचार का है, न दुष्प्रचार का है.'

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें