1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal second phase election 2021 after giving vote in nandigram bjp candidate suvendu adhikari claims if 85 percent voting happens then our victory is confirmed

Bengal Election Second Phase: नंदीग्राम में वोट देने के बाद शुभेंदु अधिकारी का दावा,'85 प्रतिशत वोटिंग होगी तो हमारी जीत पक्की'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नंदीग्राम में वोट देने के बाद शुभेंदु अधिकारी का दावा,'85 प्रतिशत वोटिंग होगी तो हमारी जीत पक्की'
नंदीग्राम में वोट देने के बाद शुभेंदु अधिकारी का दावा,'85 प्रतिशत वोटिंग होगी तो हमारी जीत पक्की'
Social Media

Bengal Election Second Phase: दूसरे फेज में बंगाल के चार जिलों पूर्व मेदिनीपुर, पश्चिम मेदिनीपुर, बांकुड़ा और दक्षिण 24 परगना के 30 सीटों पर वोटिंग हो रही हैं. 30 सीटों में से नंदीग्राम सीट पर महासंग्राम हो रहा है. नंदीग्राम में वोट देने के बाद शुभेंदु अधिकारी अपनी जीत के प्रति आश्वस्त दिख रहे हैं. शुभेंदु अधिकारी का कहना है मतदान ज्यादा होने का मतलब परिवर्तन है. वोटिंग अगर 85 प्रतिशत होती है तो उनकी जीत पक्की है.

बता दें कि नंदीग्राम से कैंडिडेट बनने के बाद ही शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम के वोटर बने हैं. नंदीग्राम का वोटर बनने के नंदनायकबाड़ के बूथ में शुभेंदु अधिकारी ने वोट दिया है. वोट देने के बाद वो नंदीग्राम स्थित किराये के मकान में बनी अस्थायी आॅफिस में आये. इसके बाद हिंसा की खबर मिलने के बाद उन्होंने इलाके का दौरा किया. इसी दौरान शुभेंदु अधिकारी ने कहा अगर 85 प्रतिशत वोटिंग हो रही है तो इसका मतलब है परिवर्तन हो रही है.

शुभेंदु अधिकारी का मानना है जिस तरह से मतदाताओं में उत्साह है और वोटिंग हो रही है, उससे पता चल रहा है वोटिंग 85 प्रतिशत तक होगी. 85 प्रतिशत वोटिंग हमारी जीत का प्रतिक होगी. उन्होंने यह भी कहा अगर वोटिंग 60-65 प्रतिशत तक होती तो वो चिंता का विषय होता. मगर, अभी परिस्थिति अलग है. वहीं उन्होंने यह भी दावा किया नंदीग्राम में शांतिपूर्ण वोटिंग हो रही है. सेंट्रल फोर्स ठीक से काम कर रही है. उन्होंने यह भी कहा एक- दो जगह पर हिंसा होने की स्थिति पैदा हो रही थी, लेकिन उन्होंने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित कर लिया.

वहीं दूसरी तरफ, नंदीग्राम में सुबह से वोटिंग को लेकर उत्साह है. साथ ही नंदीग्राम और अन्य विधानसभा सीट पर हिंसा की घटना देखने को मिल रही है. नंदीग्राम सीट से टीएमसी कैंडिडेट और सीएम ममता बनर्जी ने सेंट्रल फोर्स पर आरोप लगाया है कि सेंट्रल फोर्स वोट देने में बाधा उत्पन्न कर रही है. मालूम हो कि पहले फेज में 80 प्रतिशत से ज्यादा वोटिंग हुई थी. इसके बाद ही बीजेपी ने 30 में से 26 सीट जीतने पर दावा किया है. अब दावे कितनी सही है, इसका पता 2 मई रिजल्ट डे को चलेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें