1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news woman bloodied body recovered from howrah uncle accused nephew for murder

Bengal News: हावड़ा से महिला का रक्तरंजित शव बरामद, चाचा ने लगाया भतीजे पर हत्या का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हावड़ा से महिला का रक्तरंजित शव बरामद, चाचा ने लगाया भतीजे पर हत्या का आरोप
हावड़ा से महिला का रक्तरंजित शव बरामद, चाचा ने लगाया भतीजे पर हत्या का आरोप
प्रतीकात्मक तस्वीर.

हावड़ा: सांकराइल थाना अंतर्गत नीमतला इलाके के दासपाड़ा के एक मकान से महिला का रक्तरंजित शव बरामद किया गया. मृतका का नाम सुजाता दास (36) है. मृतका के पति की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के आरोप में भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम भास्कर दास (27) है. घटना उस समय हुई, जब सुजाता घर पर अकेली थी. पुलिस को घटनास्थल से कोई हथियार नहीं मिला है. पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या धारदार हथियार से की गयी है, लेकिन पुलिस के हाथों अब तक हथियार हाथ नहीं लगा है.

सुजाता के पति बापी दास ने बताया कि भास्कर उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता था. इसे लेकर उसे कई बार चेतावनी दी गयी थी. बताया जा रहा है रात सुजाता घर पर अकेली थी. रात के करीब 10 बजे बापी घर पहुंचा, तो पत्नी कमरे के अंदर रक्तरंजित हालत में पड़ी हुई थी. इसके बाद पुलिस को खबर दी गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक सुजाता के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार कर उसकी हत्या की गयी है. उसके बदन पर जख्मों के निशान भी मिले हैं. मृतका के पति ने बताया कि पिछले दिनों भी उसने सुजाता के साथ छेड़खानी की थी. उसे समझाया गया था, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें