1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news update bsf apprehended one accused of murder from indo bangladesh border area at nadia district

West Bengal News: बांग्लादेश सीमा में घुसने के दौरान BSF ने हत्या आरोपी को पकड़ा, महाराष्ट्र से पहुंचा था बंगाल

By Guest Contributor
Updated Date
बीएसएफ के हत्थे चढ़ा हत्या का आरोपी, कर रहा था सीमा पार
बीएसएफ के हत्थे चढ़ा हत्या का आरोपी, कर रहा था सीमा पार
prabhat khabar

कोलकाता : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भारत-बांग्लादेश सीमावर्ती इलाके से हत्या के एक आरोपी को पकड़ लिया, जब वह अवैध रूप से सीमा पार करने के चक्कर में था. आरोपी का नाम नासिर शेख (27) बताया गया है. वह महाराष्ट्र के पालघर जिला के वसई के नालासोपारा इलाके का निवासी है. बीएसएफ ने आरोपी को भीमपुर थाने को सौंपा दिया है.

बीएसएफ के एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 6:00 बजे नदिया स्थित सीमा चौकी रंगियापोता इलाके में तैनात जवानों ने देखा कि एक संदिग्ध व्यक्ति बांग्लादेश की ओर बढ़ रहा है. बीएसएफ के जवानों ने उसे रुकने को कहा पर वह भागने लगा. हालांकि, थोड़ी दूर जाते ही वह जवानों के हत्थे चढ़ गया. आरोपी के कब्जे से दो मोबाइल फोन, ड्राइविंग लाइसेंस और आधार कार्ड जब्त किये गये हैं.

बीएसएफ को आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उस पर एक व्यक्ति की हत्या का आरोप है. अदालत में उसका मामला विचाराधीन है. वह ठाणे सेंट्रल जेल में बंद था. हत्या के मामले में वह गत दो दिसंबर को जमानत पर रिहा हुआ था. इसके बाद वह मुंबई से कोलकाता आया था और बांग्लादेश जाने के फेर में था. इस बीच, उसकी मुलाकात एक दलाल से हुई, जिसे उसने बांग्लादेश से लगी अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कराने के लिए करीब 10 हजार रुपये दिये थे.

नासिर को लेकर वह दलाल नदिया स्थित सीमावर्ती इलाके में पहुंचा. वहां से आरोपी सीमा पार करने की कोशिश में था. लेकिन इससे पहले ही उसे बीएसएफ ने धर-दबोचा. बीएसएफ ने आरोपी को भीमपुर थाना की पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने आरोपी को शनिवार को नदिया स्थित अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजने का आदेश हुआ.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें