1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news two killed in a truck raid in basirhat angry people blocked the road

Bengal News: बशीरहाट में ट्रक के धक्के से दो की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बशीरहाट में ट्रक के धक्के से दो की मौत, गुस्साये लोगों ने किया सड़क जाम
बशीरहाट में ट्रक के धक्के से दो की मौत, गुस्साये लोगों ने किया सड़क जाम
DEMO PIC

कोलकाता: उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट सब डिवीजन के माटिया थानांतर्गत टाकी रोड पर शिकरा कुलीन ग्राम इलाके में मंगलवार रात ट्रक के धक्के से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गयी. दोनों बाइक से घर लौट रहे थे. घटना से गुस्साए इलाके लोगों ने टाकी रोड को जाम कर काफी देर तक विरोध प्रदर्शन किया.

खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के हस्तक्षेप के बाद अवरोध समाप्त हुआ. पुलिस व स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, घटना मंगलवार रात नौ बजे की है. मृतकों के नाम फिरोज मंडल और आलम मंडल हैं. दोनों चचेरे भाई हैं. दोनों खोलापोता से घर लौट रहे थे. वे बिना हेलमेट के ही बाइक से घर जा रहे थे. इसी दौरान टाकी रोड पर ही शिकरा कुलीन इलाके के पास कोलकाता जा रहे एक बालू लदे ट्रक ने बाइक कोे टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी. हादसे के बाद ट्रक समेत चालक फरार है.

बताया जाता है कि शिकरा कुलीन इलाके में अचानक अनियंत्रित होकर बाइक विपरित दिशा से आ रही ट्रक के सामने आ गयी थी. ट्रक का धक्का लगते ही दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस का कहना है कि दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हादसे की वजह से कुछ देर तक इलाके में तनाव था.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें