1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news two killed in a face to face collision between truck and bike in galsi

बंगाल समाचार: गलसी में ट्रक और बाइक टक्कर, दो की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गलसी में ट्रक और बाइक के बीच हुए आमने सामने की टक्कर में दो की मौत
गलसी में ट्रक और बाइक के बीच हुए आमने सामने की टक्कर में दो की मौत
Prabhat Khabar

बर्दवान-पानागढ़: पूर्व बर्दवान जिले के गलसी थाना के बड़दिघी स्थित तिरंगी मोड़ पर ट्रक और बाइक के बीच हुए आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान कुरबान मिर्जा तथा मोनी के रूप में हुई है. दोनों 24-25 वर्ष के बताए गए हैं. दोनों थाना क्षेत्र के बाबला और सिमुलिया ग्राम के रहनेवाले थे.

पेशे से दोनों मार्बल मिस्त्री थे. पुलिस तथा स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह दोनों एक बाइक से घर से निकल कर काम पर जा रहे थे. तभी पीछे से आ रहा एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर बाइक को टक्कर मार दी. बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई. मौके पर ही बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गयी.

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. घातक वाहनों को जब्त कर लिया गया है. घटना के प्रतिवाद में स्थानीय लोगों ने सड़क अवरुद्ध कर दिया तथा जमकर विरोध प्रदर्शन शुरू किया. हालांकि पुलिस पहुंचकर परिस्थिति को नियंत्रित किया तथा सड़क अवरोध हटाया.

दूसरी ओर आज सुबह ही थाना क्षेत्र के बड दिघी के पास ही दो यात्री बसों के बीच आमने-सामने की टक्कर में बस में सवार करीब 35 यात्री घायल हो गए. दुर्घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को क्षतिग्रस्त बस से निकाला गया. दुर्घटना ग्रस्त यात्री बस में एक दुर्गापुर से कृष्णानगर की ओर जा रही थी. एक बस बांकुड़ा से आ रही थी. दोनों आपस में टकरा गयीं. घायलों में चार की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें