1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news two killed and 35 injured in two road accidents villagers jammed road in galasi in east bardhaman

गलसी में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत, 35 घायल, ग्रामीणों ने की सड़क जाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गलसी में दो सड़क दुर्घटनाओं में दो की हुई मौत, 35 घायल, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
गलसी में दो सड़क दुर्घटनाओं में दो की हुई मौत, 35 घायल, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
prabhat khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): पूर्वी बर्दवान जिले के गलसी थाना के बड़ दिघी के स्थित तिरंगी मोड़ पर बुधवार सुबह ट्रक और बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर में बाइक पर सवार दो युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गयी. मृतकों की पहचान कुर्बान मिर्जा (24)तथा मोनी (25) के रूप में हुई है. दोनों गलसी थाना क्षेत्र के बाबला और सिमुलिया ग्राम के रहने वाले थे और मार्बल मिस्त्री का काम करते थे.

पुलिस तथा स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह कुर्बान और मोनी बाइक पर सवार होकर घर से निकले थे. दोनों काम पर जा रहे थे तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर बाइक को टक्कर मार दी. ट्रक के धक्के से बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी. इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया.

घटना में शामिल दोनों ट्रकों को जब्त कर लिया गया है. घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर विरोध शुरू किया. हालांकि पुलिस ने स्थिति को जल्द ही नियंत्रित कर लिया और सड़क जाम हटाया. दूसरी तरफ, आज सुबह ही गलसी थानांतर्गत बड़ दिघी के पास दो यात्री बसों के बीच आमने टक्कर हो गयी. इस घटना में दोनों बसों में सवार 35 यात्री घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर पुलिस तथा ग्रामीण मौके पर पहुंचे.

इसके बाद ग्रामीणों और पुलिस की मदद से घायलों को बसों से बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है, दो बसों में से एक बस दुर्गापुर से कृष्णानगर की ओर जा रही थी. वहीं इलाके में पुलिस की नाकाबंदी के दौरान एक बस उलटी दिशा से आई यानी बांकुड़ा से आ रही थी, तभी दोनों आपस में टकरा गयी. इस घटना में घायल 35 लोगों में से 4 की हालत गंभीर बतायी गयी है. घायलों को बर्दवान मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें