1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news tragic road accident in jamalpur burdwan two killed two injured pwn

‍Bengal News: बर्दवान के जमालपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, दो की मौत, दो घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बर्दवान के जमालपुर में दर्दनाक सड़क हादसा,  दो की मौत, दो घायल
बर्दवान के जमालपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, दो की मौत, दो घायल
Prabhat Khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): पूर्व बर्दवान जिले के शुक्रवार को जमालपुर थाना क्षेत्र में तेज गति से आ रही ट्रक हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य लोग घायल हो गये. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सीमेंट लदे ट्रक के सामने अचानक एक स्कूटर आ गया जिसे बचाने के चक्कर में ट्रक ड्राइवर ने ट्रक पर अपना संतुलन खो दिया.

स्कूटर को बचाने के क्रम में ट्रक ने अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे मौजूद दो राहगीरों को कुचल दिया और फिर एक दुकान में जा घुसा. इस दुर्घटना में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले जाया गया है. घटना के बाद इलाके में दहशत और अफरा तफरी फैल गयी.

घटना की सूचना के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गई. पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह की है. मेमारी-तारकेश्वर रोड के कृष्णचंद्रपुर इलाके में दर्दनाक सड़क हादसे में दो की मौत हो गयी .वही दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस के अनुसार दुर्घटना में सुरज रॉय (46) और मेहबुबा बीबी (65) की मौत हो गई. सुरज राय का घर जमालपुर के हिरण्या गांव में है. दूसरी ओर, महबूबा बीबी का घर सेलिमाबाद में है. घायल चालक और एक अन्य पैदल यात्री को बर्दवान अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक स्कूटर अचानक सीमेंट से भरे ट्रक के सामने जा घुसा स्कूटर सवार को बचाने के दौरान ही यह हादसा हुआ.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें