1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news tmc leader madan mitra played holi with bjp candidates payel sarkar tanushree chakraborty bengal election 2021

Bengal News: होली में भूले राजनीतिक मतभेद, BJP के कैंडिडेट संग TMC नेता ने खेली होली

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC मदन मित्रा ,BJP उम्मीदवर पायल सरकार, सुरबानी चटर्जी और तनुश्री चक्रवर्ती ने मनाई होली
TMC मदन मित्रा ,BJP उम्मीदवर पायल सरकार, सुरबानी चटर्जी और तनुश्री चक्रवर्ती ने मनाई होली
Twitter

कोलकाता: रंगों के मनभावन त्योहार होली पर राजनीतिक मतभेद से परे जाकर कमरहट्टी से तृणमूल प्रत्याशी मदन मित्रा ने तीन अभिनेत्रियों व भाजपा प्रार्थियों के साथ होली खेली. इनमें बेहला-पूर्व की भाजपा प्रार्थी पायल सरकार, बेहला -पश्चिम की श्रावंती चटर्जी और श्यामपुर की भाजपा प्रत्याशी तनुश्री चक्रवर्ती शामिल हैं.

मदन मित्रा के मुताबिक तीनों ही उनकी दोस्त हैं. वे लोग एक-दूसरे को वर्षों से जानते हैं. होली पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. मदन मित्रा के होली खेलने के बुलावे पर तीनों भाजपा प्रत्याशी वहां पहुंची थीं. मौका था हुगली नदी में एक मीडिया समूह के लॉन्च पर आयोजित होली के रंग-बिरंगे कार्यक्रम का.

मदन मित्रा ने यह भी कहा कि राजनीतिक विचारधारा कभी भी निजी संबंधों पर भारी नहीं हो सकती. हमारे राजनीतिक विचार अलग हो सकते हैं, पर होली पर हम सब एक हैं. यही बंग-संस्कृति है. तनुश्री ने कहा कि वह शनिवार तक चुनाव प्रचार कर रही थीं. पर रविवार को उन्होंने ब्रेक लिया है.

हालांकि बाद में उक्त कार्यक्रम को लेकर भाजपा में नाराजगी भी दिखी. पायल सरकार को फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए सफाई देनी पड़ी : दोल उत्सव पर खींची गयी एक तस्वीर से कुछ लोग नाराज हैं. गत 70 वर्षों से बंगाल में चल रही राजनीतिक हिंसा की बलि कई लोग चढ़े हैं. भाजपा के 140 से अधिक कार्यकर्ता मारे गये हैं. दो मई को भाजपा की सरकार बनने के बाद राज्य में सौहार्द का माहौल होगा.

Posted by- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें