1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news tmc and isf workers fight in amdanga one dead

आमडांगा में TMC और ISF कार्यकर्ताओं में मारपीट, एक की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आमडांगा में TMC और ISF कार्यकर्ताओं में मारपीट
आमडांगा में TMC और ISF कार्यकर्ताओं में मारपीट
Prabhat Khabar

कोलकाता: विधानसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के बाद भी उत्तर 24 परगना जिले के विभिन्न इलाकों में हिंसा जारी है. आमडांगा के खंडशर्करा ग्राम में मतदान के दिन देर रात आइएसएफ और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई थी, जिसमें दोनों तरफ के कई लोग घायल हुए थे. इस घटना में जख्मी तृणमूल कार्यकर्ता की रविवार देर शाम मौत हो गयी.

जानकारी के मुताबिक, मृत तृणमूल कार्यकर्ता का नाम इशादुल हक (35) बताया गया है. वह पिछले कई दिनों से कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती था. मालूम हो कि 22 अप्रैल को भी आमडांगा के खंडशर्करा ग्राम में मारपीट हुई थी. आरोप है कि आइएसएफ के कार्यकर्ताओं ने लोहे की रॉड से तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमले किये थे.

इधर, तृणमूल कार्यकर्ता की मौत की सूचना फैलते ही फिर से तनाव फैल गया. बताया जा रहा है कि कथित तौर पर तृणमूल समर्थकों ने खंडशर्करा ग्राम में रविवार देर रात आइएसएफ कार्यकर्ताओं के घरों पर हमले किये. कई कार्यकर्ताओं को मारा-पीटा गया. घरों व वाहनों में भी तोड़फोड़ की गयी. इधर, आमडांगा थाने की पुलिस का कहना है कि तृणमूल कार्यकर्ता की मौत के मामले में पुलिस ने दो आइएसएफ कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें