1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news tmc and bjp supporters unrest over club interference eight accused arrested

Bengal News: क्लब दखल को लेकर TMC और BJP समर्थकों में बवाल, आठ आरोपी अरेस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Election News
Bengal Election News
Prabhat Khabar

कोलकाता: एक क्लब में कब्जा करने को लेकर शनिवार की देर रात मानिकतला इलाके के नूतन पल्ली में घंटों अशांति व्याप्त रही. इस झड़प के दौरान उपद्रवियों ने दो सरकारी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की थी.

इधर झमेले की जानकारी मिलते ही मानिकतला थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस घटना के बाद रातभर विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर रविवार सुबह दोनों पक्ष के कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में चार तृणमूल कांग्रेस एवं चार भाजपा समर्थक हैं.

स्थानीय पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच के दौरान पाया गया कि झमेले में दोनों पक्ष के आठ समर्थक नहीं, बल्कि 20-25 से भी ज्यादा लोग हैं, जो सीधे तौर पर इस झमेले से जुड़े हुए हैं. इन आठ आरोपियों से पूछताछ कर बाकी तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गयी है.

सेंट्रल फोर्स के जवान भी गस्त लगा रहे हैं. विभिन्न इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से गतिविधियों की भी निगरानी रखी जा रही है, जिससे किसी भी घटना के बड़ा रूप लेने के पहले तुरंत कार्रवाई की जा सके. ज्ञात हो कि एक क्लब दखल करने को लेकर मानिकतला का नूतनपल्ली में घंटों अशांति व्याप्त रही. पुलिस ने लाठीचार्ज कर स्थिति को सामान्य किया था.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें