1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news son in law set fire to his in laws house in south 24 parganas mother and father in law death

Bengal News: दक्षिण 24 परगना में दामाद ने ससुराल में लगायी आग, सास-ससुर की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दक्षिण 24 परगना में दामाद ने ससुराल में लगायी आग, सास-ससुर की मौत
दक्षिण 24 परगना में दामाद ने ससुराल में लगायी आग, सास-ससुर की मौत
Symbolic Image, Twitter

कोलकाता: दक्षिण 24 परगना अंतर्गत जयनगर थाना में एक दामाद ने अपने सास-ससुर को जला कर मारने के लिए उनके घर में ही आग लगा दी. इससे सास-ससुर की मौत हो गयी. मृतकों के नाम सुबल सरदार(62) व काजल सरदार (55) था. पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम रामकृष्ण माली है.

पुलिस के अनुसार जयनगर थाना स्थित मानिकनगर में एक दामाद ने रात के अंधेरे का फायदा उठा कर अपने सास-ससुर के घर में ही आग लगा दी. घर में उसके ससुर सुबल सरदार और सास काजल सरदार सो रहे थे. जब आग की लपटें तेज हुईं, तब जाकर उनका दम घुंटने लगा और वह आग में बुरी तरह से जल गये. पड़ोसियों ने आग की भनक लगते ही घटनास्थल पर पहुंच कर उनको बचाने की कोशिश की. गंभीर अवस्था में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. रविवार की सुबह उन्होंने चितरंजन व नीलरतन अस्पताल में ही दम तोड़ दिया. सरदार दंपती के पुत्र ने इस घटना काे लेकर एफआइआर दर्ज करायी है.

आरोपी रामकृष्ण माली को गिरफ्तार कर जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि लंबे समय से उसकी पत्नी मायके में रह रही थी. वह उनके पास वापस नहीं लौट रही थी, जिसके कारण उसने इस घटना को अंजाम देने का प्लान बना लिया था. पहले भी आग लगाने की कोशिश की थी.

आरोपी ने अपने सारे जुर्म पुलिस के सामने स्वीकार किया है. उनसे पुलिस को बताया कि वह पहले भी आग लगाने की कोशिश कर चुका है. वह अपने ससुरालवालों को दोषी मानता है और वह उन्हें सजा देना चाहता था. पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें