1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news passengers entangled with policemen after stopping the bus for pollution check

Bengal News: प्रदूषण जांच के लिए बस को रोकने पर पुलिसकर्मियों से ही उलझ पड़े यात्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 प्रदूषण जांच के लिए बस को रोकने पर पुलिसकर्मियों से ही उलझ पड़े यात्री
प्रदूषण जांच के लिए बस को रोकने पर पुलिसकर्मियों से ही उलझ पड़े यात्री
Prabhat khabar

कोलकाता : महानगर में प्रदूषण की जांच के लिए एक प्राइवेट बस को रोकने पर गुस्साए यात्रियों पर चालक एवं कंडक्टर के उकसावे में पुलिसकर्मियों से मारपीट करने का आरोप लगा है. घटना हेस्टिंग्स थाना क्षेत्र के सेंट जॉर्ज गेट के पास की है. इधर बदसलूकी के शिकार पुलिसकर्मियों की शिकायत पर हेस्टिंग्स थाने की पुलिस ने इस मामले में बस के चालक, कंडक्टर एवं एक यात्री को गिरफ्तार कर बस को जब्त कर लिया है.

गिरफ्तार बस के यात्री का नाम विनोद राव (40) है. बस के चालक चंद्र शेखर दास (37) एवं कंडक्टर का नाम शेख जहांगीर (35) को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के हत्थे चढ़ा यात्री इकबालपुर थाना क्षेत्र के मोमिनपुर रोड एवं चालक मेटियाबुर्ज और कंडक्टर दक्षिण 24 परगना के महेशतला का रहनेवाला है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कोलकाता पुलिस के एंटी पॉल्यूशन सेल के पुलिसकर्मी हेस्टिंग्स इलाके में स्थित सेंट जॉर्ज गेट के पास प्राइवेट बसों को रोक कर उसके प्रदूषण की जांच कर रहे थे. इसी सिलसिले में 259 रूट की एक बस को पुलिसकर्मियों ने रोका था. आरोप है कि बस को रोकने पर चालक चंद्र शेखर दास एवं कंडक्टर शेख जहांगीर के उकसावे पर कुछ यात्री बस से उतरकर पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने लगे.

इस दौरान यात्री विनोद राव द्वारा की गयी मारपीट में कुछ पुलिसकर्मियों को चोट लगी, जिसके बाद पीड़ित पुलिसकर्मियों की शिकायत पर हेस्टिंग्स थाने की पुलिस ने बस को जब्त कर आरोपी चालक कंडक्टर एवं मारपीट करनेवाले यात्री को गिरफ्तार कर लिया है. जख्मी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें