1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news once again accuses tmc of giving money to voters in raniganj

रानीगंज में वोटरों को पैसे बांट रही है टीएमसी, बीजेपी का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रानीगंज में फिर से TMC पर मतदाताओं को रुपये देने का लगा आरोप
रानीगंज में फिर से TMC पर मतदाताओं को रुपये देने का लगा आरोप
Prabhat Khabar

रानीगंज: रानीगंज शहर में एक बार फिर वोट के बदले नोट देने का आरोप टीएमसी पर भाजपा ने लगाया है. इस से पहले भी रानीगंज की भाजपा नेत्री शुक्ला साधु ने रानीगंज थाना में इसे लेकर लिखित शिकायत दर्ज करायी थी . उन्होंने बताया कि 88 नंबर वार्ड स्थित बाउरीपाड़ा में एक कार्यक्रम चल रहा था, जिसे देखने में वह लोग व्यस्त थे. इसी दौरान उनके पास खबर आयी कि इस इलाके में कुछ टीएमसी महिला कार्यकर्ता मोहल्ले के लोगों से उनका मोबाइल नंबर और बैंक अकाउंट नंबर मांग रही हैं इस घटना के बाद 91 नंबर वार्ड में टीएमसी पर वोट के बदले रुपए देने का आरोप लगाया जा रहा है.

रानीगंज के लायकबांध स्थित फाटक दुआर के बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि तृणमूल के कुछ लोग इलाके-इलाके में घूमकर लोगों से टीएमसी के पक्ष में वोट देने की गुजारिश कर रहे थे. वोट के बदले अकाउंट में 1000 रुपये देने की बात भी कही जा रही थी. बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इस विषय में ना तो पुलिस कोई कार्रवाई कर रही है और ना ही चुनाव आयोग इस पर कोई संज्ञान ले रहा है. वहीं खबर पाकर निर्वाचन आयोग के अधिकारी मौके पर पहुंचे एवं स्थिति से अवगत हुए.

अधिकारियों ने कहा कि दोबारा इस तरह की शिकायत मिलने पर उनलोगों को खबर दी जाए, वह अपने स्तर से कार्रवाई करेंगे. रुपये-पैसे देने की बात सामने नहीं आयी. दूसरी ओर इलाके के टीएमसी नेता शिवदास कुमार ने टीएमसी पर लगाए गए आरोप को गलत बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में विकास का काफी कार्य किया है. ऐसे में तृणमूल को वोट के लिए पैसा देने की आवश्यकता नहीं है. भाजपा का आरोप सरासर गलत है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें