1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news husband was committing suicide wife was making video instead of saving arrested

Bengal News: पति कर रहा था खुदखुशी बचाने की जगह पत्नी बना रही थी वीडियो, गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal News
Bengal News
प्रतीकात्मक तस्वीर.

हावड़ा: पति की खुदकुशी करने के दौरान उसे बचाने के बजाय घटना का मोबाइल पर वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम नेहा शुक्ला (22) है. पुलिस ने आरोपी पर आइपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है. घटना बाली थाना अंतर्गत तर्क सिद्धांत लेन इलाके की है.

पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने नेहा के मोबाइल को अपने कब्जे में लिया है. जानकारी के अनुसार, पिछले वर्ष 11 दिसंबर को लिलुआ की रहने वाली नेहा की शादी अमन साव से हुई थी. बताया जा रहा है कि दंपती के रिश्ते अच्छे नहीं थे. 31 मार्च को नेहा अकेले दिल्ली चली गयी और पांच अप्रैल को वह लौटी. इसी बीच अमन के परिवार वाले वेल्लोर चले गये. आठ अप्रैल की रात को अमन के परिवार वालों को खबर मिली कि उसने अपने कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है.

अमन की बहन बरखा ने बताया कि वे लोग वेल्लोर से हावड़ा पहुंचे. अंतिम संस्कार संपन्न हुआ. बरखा ने बताया कि अमन की मौत के बाद नेहा पूरी तरह से सामान्य थी. इसी बीच नेहा का मोबाइल बरखा के हाथ लग गया. मोबाइल खंगालने पर एक वीडियो मिला, जिसे देखकर सभी हैरान रह गये. वीडियो में देखा गया कि अमन के खुदकुशी करने के पहले नेहा उसका वीडियो बना रही है. परिजनों ने नेहा से पूछा कि वीडियो बनाने के बजाय उसने बचाने की कोशिश क्यों नहीं की. इसके जबाव में नेहा ने कहा कि उसे लगा कि वह मजाक कर रहा था. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें