1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news how elder brother murdered younger brother over a mobile phone read full detail

एक मोबाइल फोन को लेकर कैसे बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एक मोबाइल फोन को लेकर कैसे बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या
एक मोबाइल फोन को लेकर कैसे बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या
Prabhat Khabar

कोलकाता: पोर्ट इलाके के इकबालपुर लेन में कंस्ट्रक्शन साइट के अंदर 14 वर्षीय किशोर मुजाहिद अंसारी की हत्या के आरोप में इकबालपुर थाने की पुलिस ने मृतक के बड़े भाई को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी का नाम मुबारक अंसारी (18) है. वह अपने छोटे भाई एवं पिता के साथ इकबालपुर इलाके में कंस्ट्रक्शन साइट पर काम कर रहा था.

पूरा परिवार झारखंड के गिरिडीह जिले में स्थित सूर्या थाना अंतर्गत केशवरी इलाके के करनोडी गांव का निवासी है. पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार आरोपी बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या की बात स्वीकार कर ली है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि उन दोनों का एक कॉमन मोबाइल फोन था. इस फोन के इस्तेमाल को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था. बुधवार शाम को भी दोनों में झगड़ा हुआ था.

इसी दौरान गुस्से में आकर दीवार छेद करने के औजार से छोटे भाई के चेहरे में प्रहार कर उसने छोटे भाई को लहूलुहान कर दिया. इसके बाद इमारत की पांचवीं मंजिल में उसे रक्तरंजित हालत में छोड़कर वहां से चला गया. इधर लापता बेटे को ढूंढते हुए उसके पिता ने बेटे को गुरुवार दोपहर इमारत की पांचवी मंजिल में मृत पाया. तभी मुबारक को पता चला कि उसके प्रहार से छोटे भाई की मौत हो गयी है.

इस जानकारी के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि उसने वास्तव में छोटे भाई की हत्या की है या किसी को बचाने के लिए कहानी सुना रहा है. इसका पता लगाने के लिए परिवार के सदस्यों के अलावा वहां आसपास काम करनेवाले एवं रहनेवाले लोगों से पूछताछ कर हकीकत का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें