1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news fraud on doctor by luring on fake website accused arrested from haryana

Bengal News: फर्जी वेबसाइट के झांसे में आये चिकित्सक से हुई ठगी, आरोपी हरियाणा से हुआ गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फर्जी वेबसइट पर लालच दे चिकित्सक से ठगी, आरोपी हरियाणा से हुआ गिरफ्तार
फर्जी वेबसइट पर लालच दे चिकित्सक से ठगी, आरोपी हरियाणा से हुआ गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोलकाता: इंटरनेट पर एक वेबसाइट पर अत्याधुनिक घड़ी भेजने का प्रलोभन देकर कोलकाता के चिकित्सक से 20 हजार 500 रुपये ठगने के मामले में लालबाजार के साइबर थाने की पुलिस ने हरियाणा से शातिर युवक को गिरफ्तार किया है.

पकड़े गये आरोपी का नाम अमित श्रीवास्तव है. उसे हरियाणा से कोलकाता लाकर रविवार सुबह अदालत में पेश करने पर 23 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है. पीड़ित चिकित्सक ने शिकायत में साइबर थाने की पुलिस को बताया कि उन्होंने एक वेबसाइट पर अत्याधुनिक घड़ी का विज्ञापन देखा था.

उसके पास विज्ञापन देनेवाले का फोन नंबर भी दिया गया था. यह घड़ी पहनते ही शारीरिक समस्याओं की जानकारी देता था. इतने अच्छे फीचर देखकर उन्होंने घड़ी खरीदने की इच्छा जाहिर की. पीड़ित चिकित्सक का आरोप है कि युवक से संपर्क करने पर उसने एक बैंक अकाउंट नंबर भेज कर वहां रुपये ट्रांसफर करने को कहा. उसने जैसे ही रुपये ट्रांसफर किया, इसके कुछ दिन बाद उनके पते पर एक घड़ी पहुंची, लेकिन वह सामान्य घड़ी थी. जिसके बाद उन्हें ठगी का एहसास हुआ.

उन्होंने इसकी शिकायत लालबाजार के साइबर थाने में दर्ज करायी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला आरोपी युवक हरियाणा का रहनेवाला है. इसके बाद उसे वहां से गिरफ्तार किया गया. आरोपी इस तरह से और कितने लोगों को ठगा है, इस बारे में उससे पूछताछ कर जांच अधिकारी उससे रुपये बरामद करने की कोशिश कर रहे हैं.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें