1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news explosion while making bomb in dubrajpur one injured police engaged in investigation

Bengal News: दुबराजपुर में बम बनाते समय विस्फोट, एक घायल, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुबराजपुर में बम बनाते समय विस्फोट, एक घायल, जांच में जुटी पुलिस
दुबराजपुर में बम बनाते समय विस्फोट, एक घायल, जांच में जुटी पुलिस
Social Media

बीरभूम-पानागढ़ : बीरभूम जिले के दुबराजपुर थाना के लोवा ग्राम पंचायत के आमुड़ी ग्राम के मालपाडा के पास अजय नदी स्थित ईंटभट्ठा के पास अवैध रूप से बम बांधने के समय अचानक हुए विस्फोट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. बताया गया है कि विस्फोट में उसका दोनों हाथ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है. पुलिस ने घायल व्यक्ति का नाम शेख इयासिन (45) बताया है.

घायल को स्थानीय ग्रामीणों ने देखा तथा तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर घायल व्यक्ति को सिउड़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायल की अवस्था चिंताजनक बतायी जा रही है. पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि बम बांधने के दौरान यह विस्फोट की घटना घटी है. घायल के परिवार के लोगों का कहना है कि एक फोन आया.

उसके बाद शेख इयासिन घर से चला गया. तक उसकी कोई खबर नहीं आयी. शुक्रवार सुबह स्थानीय लोगों ने देखा कि मालपाड़ा के पास रक्तरंजित अवस्था में शेख इयासिन पड़ा हुआ है. स्थानीय लोगों का कहना है कि देर रात इलाके में बम विस्फोट की आवाज सुनी गयी थी. शेख इयासिन के भाई इब्राहिम का कहना है कि कैसे घटना घटी, हम सभी हैरान हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें