1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news demolition in the salon when asked to wait accused arrested

Bengal News: सैलून में इंतज़ार करने को कहा तो पिस्तौल दिखा की तोड़फोड़, आरोपी गिफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bengal police
bengal police
twitter

कोलकाता: सैलून में हेयर कटिंग कराने आये दो युवकों को थोड़ी देर तक इंतजार करने की बात कहना एक सैलून कर्मी को काफी महंगा पड़ गया. इंतजार करने की बात सुनते ही दोनों युवक गुस्से में आ गये और सैलून में तोड़फोड़ करने लगे. इतना ही नहीं, दोनों सैलूनकर्मी को पिस्तौल दिखा कर अंजाम भुगतने की बात कह कर वहां से भाग निकले. घटना बेनियापुकुर थानाक्षेत्र के सुंदरी मोहन एवेन्यू की है.

पीड़ित सैलूनकर्मी का नाम मोहम्मद चांद (28) है. वह तिलजला इलाके के बाबूबागान लेन का रहनेवाला है. खबर पाकर बेनियापुकुर थाने की पुलिस वहां पहुंची. इसके बाद मोहम्मद चांद की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए इंजमाम हुसैन उर्फ मीरू नामक एक युवक को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिकायत में पुलिस को उसने बताया कि जब दोनों उनके सैलून में आये थे, तब कुछ ग्राहक पहले से हेयर कटिंग करवा रहे थे. सैलून में सभी सीटें ग्राहकों से भरी हुई थीं, इसके कारण दोनों युवकों को उसने कुछ देर इंतजार करने को कहा. इसी बात पर दोनों को काफी गुस्सा आ गया. गुस्से में ही दोनों ने सैलून में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

इसी बीच एक युवक ने तुरंत जेब से पिस्तौल निकाल लिया और जल्द ही अंजाम भुगतने की धमकी दी. इसके बाद दोनों फरार हो गये. युवकों की इस हरकत के कारण आसपास के लोग कुछ समय के लिए दहशत में आ गये थे. इधर इस मामले में गिरफ्तार इंजमाम हुसैन से पूछताछ कर पुलिस ने तोड़फोड़ के समय उसके साथ मौजूद दूसरे युवक की तलाश शुरू कर दी है.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें