1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news corona infected son and daughter in law father death by falling from third floor balcony while escaping

कोरोना संक्रमित थे बेटे और बहू, भागने के दौरान तीसरी मंज़िल की बालकनी से गिर कर पिता की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भागने के दौरान तीसरी मंज़िल की बालकनी से गिर कर पिता की मौत
भागने के दौरान तीसरी मंज़िल की बालकनी से गिर कर पिता की मौत
File Photo

कोलकाता: कोरोना संक्रमित होने के डर से घर की बालकनी से नीचे उतरने के दौरान गिरकर 87 वर्ष के वृद्ध की मौत हो गयी. घटना दक्षिण कोलकाता के हाजरा रोड की है. खबर पाकर रवींद्र सरोवर थाने की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि वृद्ध कुछ कपड़े को बांधकर रस्सी तैयार कर रेलिंग से लटककर नीचे उतरने की कोशिश कर रहा था. कुछ लोगों की नजर पड़ने पर उन्होंने शोर मचाकर नीचे उतरने से मना किया.

इसी दौरान हाथ से रस्सी छूटने से वह तीसरे तल से पहले नीचे खड़ी एक प्राइवेट कार की छत पर, फिर जमीन पर गिर पड़े. गंभीर हालत में शिशु मंगल अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत करार दिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक के बेटे व बहू ने फोन पर बताया कि हाजरा रोड में एक अपार्टमेंट के तीसरे तल में वह अपने पिता के साथ रहते हैं. कुछ दिन पहले ही दोनों पति-पत्नी, कोरोना संक्रमित होने के बाद से फ्लैट के एक कमरे में होम आइसोलेशन में हैं. दूसरे कमरे में उनके पिता रह रहे थे.

उनके पिता की भी तबीयत खराब हो गयी थी. इसके बाद उन्हें भी कोरोना संक्रमित होने का डर सता रहा था. इसके बाद वह फ्लैट से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन हर बार उन्हें मना कर दिया जा रहा था. हो सकता है कि इसी कारण वह चुपके से बालकनी से कपड़े की रस्सी बनाकर नीचे उतरकर बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान वह नीचे गिर गये और उनकी मौत हो गयी. इधर, पुलिस का कहना है कि उनकी मौत आत्महत्या है या दुर्घटना, इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें