1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news charge counter incident against tmc poster tearing in raniganj complaint lodged at the police station

रानीगंज में TMC के पोस्टर फाड़ने को लेकर बवाल, थाने में शिकायत दर्ज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रानीगंज में TMC के पोस्टर फाड़ने को लेकर आरोप-प्रत्यारोप, थाने में शिकायत दर्ज
रानीगंज में TMC के पोस्टर फाड़ने को लेकर आरोप-प्रत्यारोप, थाने में शिकायत दर्ज
prabhat Khabar

रानीगंज: रानीगंज के 91नंबर वार्ड अन्तर्गत गिरजापाड़ा इलाके में तृणमूल कांग्रेस की ओर से एक चुनावी बैनर लगाया गया था. टीएमसी समर्थकों ने देखा कि बैनर में जहां ममता बनर्जी की तस्वीर है, वहां किसी ने ब्लेड से फाड़ दिया है. इसे लेकर टीएमसी ने थाने में एक शिकायत दर्ज करायी है. तृणमूल यूथ कांग्रेस के जिला सचिव अशरफ खान ने कहा कि टीएमसी की तरफ से लगाये गये बैनर को जिस तरह से फाड़ दिया गया. अनुमान लग रहा है कि ब्लेड से बैनर को फाडा गया है.

उन्होंने आशंका जतायी कि यह काम भाजपा के लोगों का हो सकता है. घटना को लेकर रानीगंज के भाजपा प्रत्याशी डॉ. विजन मुखर्जी से सवाल करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें भाजपा कर्मियों पर पूरा भरोसा है. भाजपा का कोई भी कर्मी इस तरह की ओछी हरकत नहीं कर सकता. डॉ. मुखर्जी ने कहा कि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने गिरजापाड़ा के उसी इलाके से अपने प्रचार अभियान की शुरुआत की थी.

अगर भाजपा को बैनर फाड़ना ही होता तो फिर हमलोग इतने दिन इंतजार क्यों करते. इसमें भाजपा का कोई भी शामिल नहीं है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि टीएमसी को अपनी हार स्पष्ट रूप से दिख रही है, इसी वजह से वह इस तरह के बेबुनियाद आरोप भाजपा पर लगा रही है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें