1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news businessman beaten up on saying jai shri ram bjp accuses tmc

Bengal News: जय श्रीराम कहने पर व्यापारी की पिटाई! BJP ने TMC पर लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : बंगाल विधानसभा चुनाव नजदीक आता देख आरोप- प्रत्यारोप का दौर शुरू.
Bengal news : बंगाल विधानसभा चुनाव नजदीक आता देख आरोप- प्रत्यारोप का दौर शुरू.
सोशल मीडिया.

कल्याणी: नदिया जिले के कृष्णगंज इलाके में गुरुवार को शिव निवास मंदिर के बाजार क्षेत्र में 'जय श्रीराम' कहने पर एक व्यापारी को पीटने का आरोप है. भाजपा ने यह आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगाया है. हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने इस आरोप को खारिज किया है. सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित का नाम भद्रेश्वर दास है. वह व्यापारी है.

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, व्यवसायी शिव निवास मंदिर के बाजार में चाय पी रहा था. आरोप है कि उसी दौरान तृणमूल के तीन समर्थकों ने उसकी पिटायी की. कथित तृणमूल कांग्रेस के तीन समर्थकों ने सुबह शिव निवास मंदिर बाजार क्षेत्र में अचानक उस पर हमला किया.

उसके साथ मारपीट भी की. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले ही कृष्णगंज विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी आशीष विश्वास के समर्थन में जुलूस निकाला गया था. बताया जाता है कि जुलूस में उक्त व्यापारी ने 'जय श्रीराम' का नारा लगाया था.

पीड़ित का आरोप है कि उसी घटना को लेकर उसे बुरी तरह में मारा-पीटा गया है. सामने पुलिस कैंप होने के बावजूद घटनास्थल पर कोई पुलिसकर्मी नहीं दिखा. बाद में कुछ स्थानीय लोग भद्रेश्वर को बचाकर कृष्णगंज ग्रामीण अस्पताल ले गये. प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया. पीड़ित भद्रेश्वर दास ने कृष्णगंज पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू की है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें