1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news burnpur gurudwara management committee in asansol demands action against jeet chakraborty

Bengal News: आसनसोल में बर्नपुर गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी ने एक्टर जीत चक्रवर्ती पर कार्रवाई की मांग की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आसनसोल में बर्नपुर गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी ने जीत चक्रवर्ती के खिलाफ कार्रवाई की मांग
आसनसोल में बर्नपुर गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी ने जीत चक्रवर्ती के खिलाफ कार्रवाई की मांग
Social Media

आसनसोल: भाजपा कर्मी जीत चक्रवर्ती द्वारा सोशल मीड़िया पर वायरल अश्लील तस्वीरें तथा वीडियो में सिखों के पवित्र निशान खंडा दिखाने तथा सिखों के धार्मिक भावना को आहत करने के विरोध में बुधवार को बर्नपुर गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के पदाधिकारियों ने उत्तर धधका स्थित भाजपा जिला कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन किया. उन्होंने अपनी मांगों को लेकर जिला पर्यवेक्षक शिवराम बर्मन को ज्ञापन सौंपा तथा उचित कार्रवाई की मांग की.

मौके पर बर्नपुर गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के सचिव सुरेन्द्र सिंह अत्तु, एसयूसीआई के कलोल घोष, बिट्टू सिंह, परमजीत सिंह आदि मौजूद थे. बर्नपुर गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के सचिव सुरेन्द्र सिंह अत्तु ने कहा कि दुर्गापुर महकमा में भाजपा कर्मी जीत चक्रवर्ती का एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ हैं. जिसमें जीत के गले में सिखों के पवित्र निशान खंडा दिखाया गया है.

इस प्रकार की घिनौनी हरकत से समस्त सिख संगत की धार्मिक भावना आहत हुई हैं. इसलिये उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा जिला कार्यालय में जिला पर्यवेक्षक शिवराम बर्मन को शिकायत पत्र सौंपा गया. उक्त मुद्दे को लेकर निर्वाचन अधिकारी तथा पुलिस आयुक्त को भी शिकायत की गयी है. आरोपी के खिलाफ कानूनी तौर पर कार्रवाई की मांग की गयी है.

यदि जीत चक्रवर्ती को भाजपा पार्टी से निष्काषित नहीं करती है तो संगत वृहद आंदोलन को बाध्य होगा. साथ ही जीत चक्रवर्ती को समस्त सिख संगत से माफी मांगनी पड़ेगी.भाजपा पर्यवेक्षक शिवराम बर्मन ने कहा कि यह बहुत ही दु:ख का विषय है. किसी की धार्मिक भावनों को आहत नहीं होने दिया जायेगा. पार्टी ने जीत चक्रवर्ती के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे तीन वर्ष के लिये पार्टी से निष्काषित करने का अधिकारिक तौर पर पत्र जारी कर कर दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करती है. भाजपा सिख संगत की धार्मिक भावनाओं का कद्र करती है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें