1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news brown sugar worth 10 lakh seized from malda five arrested

Bengal News: मालदा से 10 लाख का ब्राउन शुगर जब्त, पांच गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मालदा से 10 लाख का ब्राउन शुगर जब्त, पांच गिरफ्तार
मालदा से 10 लाख का ब्राउन शुगर जब्त, पांच गिरफ्तार
Prabhat Khabar

मालदा: ओल्ड मालदा थाने की पुलिस ने 10 लाख के ब्राउन शुगर के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार देर रात शिमुलधब इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-34 पर एक पिकअप वैन को रोका, जिसमें पांच लोग सवार थे.

पुलिस ने जब उनकी तलाशी ली तो उनके पास से एक किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुआ, जिसकी कीमत 10 लाख रुपये बतायी जा रही है. इसके बाद पुलिस ने पांचों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से पांच मोबाइल और 11,000 रुपये भी बरामद किये गये. तस्करों की पहचान अविराम मंडल, अज़हर अली, विश्वजीत घोष, धनंजय हालदार और सोनाराम महतो के रूप में हुई है. इनमें से अविराम कालियाचक थाना अंतर्गत मल्लिकपाड़ा का निवासी और अन्य चार इंग्लिशबाजार थाना क्षेत्र एवं दक्षिण दिनाजपुर के निवासी बताया जा रहे हैं. प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि अविराम मंडल मुख्य सरगना है.

ओल्ड मालदा थाने के आइसी हीरक विश्वास ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रीय राजमार्गों सहित विभिन्न क्षेत्रों में कड़ी निगरानी रखी जा रही है. इस बीच सिलीगुड़ी से ब्राउन शुगर की तस्करी की खुफिया जानकारी मिली.

इसके बाद पुलिस ने अभियान चलाकर शिमुलधब क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पिकअप वैन में सवार पांच तस्करों को पकड़ा. उनके पास से एक किलो उच्च गुणवत्ता वाला ब्राउन शुगर बरामद किया गया. इसे दो प्लास्टिक के पैकेट में रखा गया था.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें