1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news bomb blast in north 24 parganas area two bombs recovered

Bengal News : चुनाव के पहले उत्तर 24 परगना में हिंसा, बम विस्फोट से इलाके में तनाव, दो बम बरामद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनाव के दरमियान उत्तर 24 परगना में हिंसाबम विस्फोट से इलाके में तनाव
चुनाव के दरमियान उत्तर 24 परगना में हिंसाबम विस्फोट से इलाके में तनाव
Prabhat Khabar

कोलकाता: उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा थानांतर्गत कांकीनाड़ा दो नंबर गली इलाके में सोमवार देर शाम एक निर्माणाधीन मकान में विस्फोट की घटना से इलाके में तनाव है. मंगलवार सुबह बम डिस्पोजल स्क्वॉड (बीडीएस), फायर विभाग और पुलिस अधिकारियों की टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घटनास्थल से बीडीएस की टीम ने दो बम बरामद किया है, दोनों को निष्क्रिय किया गया. इधर, इस घटना को लेकर भाजपा नेता व सांसद अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया है कि चुनाव के दरमियान इलाके में हिंसा फैलाने के इरादे से वहां पर बम छिपा कर रखे गये थे.

घटना में दो लोग जख्मी भी हुए हैं, जिसे छिपाया जा रहा है, हालांकि अधिकारिक तौर पर पुलिस का साफ कहना है कि बम विस्फोट की एक घटना हुई थी लेकिन इसमें कोई घायल नहीं है. मालूम हो कि सोमवार देर शाम बम विस्फोट की घटना हुई थी, जिसके बाद घटनास्थल पर भाटपाड़ा थाना के अधिकारी के अलावा एसीपी जगदल अरिंदम पाल चौधरी समेत कई अधिकारी पहुंचे थे.

वहीं इधर ,सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भारत-बांग्लादेश सीमा से सटे एक मकान से करीब 23.2 किलो गांजा बरामद किया है. मकान मालिक सुशांत राय से प्राथमिक पूछताछ के बाद उसे व गांजा को स्वरूपनगर थाना के हवाले कर दिया. बीएसएफ के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार की देर रात को बीएसएफ की खुफिया शाखा से उत्तर 24 परगना जिला के सीमा चौकी डोबिला स्थित एक मकान में छिपाकर रखे गांजा की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर बीएसएफ के जवान गांव के पंचायत सदस्यों को लेकर मकान में पहुंचे. घर की जांच करने पर छत से प्लास्टिक के तीन पैकेट बरामद किये गये, जिनमें गांजा रखे थे.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें