1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news attack on bjp supporters continues in holi allegations against unknown people

Bengal News: चुनावी घमासान के बीच BJP समर्थकों पर हमला, अज्ञात लोगों पर लगे आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bjp bengal
bjp bengal
prabhat khabar graphics

कोलकाता: विधानसभा चुनाव को लेकर दोल व होली में प्रचार अभियान के दौरान कई इलाकों में भाजपा नेता व समर्थकों पर कथित रूप से हमले होने का आरोप लगा है. आरोप अज्ञात लोगों के खिलाफ लगाया गया है. कुछ जगहों में अशांति फैलने के कारण पुलिस की तरफ से भाजपा उम्मीदवार को रैली करने से रोकने पर कुछ समय के लिए वहां तनाव की स्थिति रही.

पहली घटना जादवपुर विधानसभा क्षेत्र में सोमवार शाम की है. यहां पंचशायर इलाके में भाजपा उम्मीदवार रिंकू नस्कर समर्थकों के साथ रैली कर रही थीं. अचानक उन्हें पुलिस की तरफ कुछ इलाकों में जाने से रोका गया. पुलिस ने कहा कि उन इलाकों में जाने से अशांति फैल सकती है. ऐसे में कुछ देर के लिए वहां अशांति देखी गयी.

इधर, पार्क स्ट्रीट के निकट मल्लिक बाजार के पास सोमवार शाम को भाजपा उम्मीदवार की मौजूदगी में पार्टी समर्थकों पर कथित तौर पर हमला करने का आरोप अज्ञात युवकों पर लगा है. इसके खिलाफ काफी देर तक पार्क स्ट्रीट थाने के सामने आक्रोशित भाजपा समर्थकों ने घेराव किया. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग पर पुलिस को ज्ञापन भी सौंपा गया. इसके बाद स्थिति सामान्य हुई. वहीं, बेहला इलाके में भी रविवार रात को भाजपा समर्थकों पर हमला करने का आरोप अज्ञात युवकों पर लगा है. बाद में पुलिस ने स्थिति को सामान्य किया.

वहीं दूसरी ओर भाजपा लिखी टी-शर्ट पहन कर साइकिल पर बेटी के साथ जा रहे एक भाजपा कार्यकर्ता की बदमाशों ने जम कर पिटाई कर दी. घटना उत्तर कोलकाता के सिंथी थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर तीन बजे के करीब हुई. बदमाशों ने पिता को बचाने गयी नाबालिग बेटी की आंखों में घूसा मार दिया, जिससे वह घायल हो गयी. आरोपियों ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने की भी कोशिश की.

घटना की शिकायत सिंथी थाने में दर्ज करायी गयी है, जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए पिनाकी सेनगुप्ता व शांतनु लाहिरी नामक दो आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ कर इस मामले से जुड़े आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिकायत में पीड़ित ने बताया गया कि बेटी को साथ लेकर साइकिल से वह दमदम इलाके से निकले थे. भाजपा लिखी टी-शर्ट पहने होने के कारण कुछ युवकों ने रास्ते में उनकी साइकिल रोक दी. इसके बाद कॉलर पकड़ कर उसकी बेरहमी से पिटाई करने लगे.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें