1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news allegations on house for all project in raniganj counter charges

Bengal News: रानीगंज में House For All Scheme को लेकर दो परिवार में आपसी झड़प

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रानीगंज में हाउस फॉर ऑल परियोजना को लेकर लगे आरोप - प्रत्यारोप
रानीगंज में हाउस फॉर ऑल परियोजना को लेकर लगे आरोप - प्रत्यारोप
Social Media

रानीगंज: गिरिजापाड़ा इलाके में हाउस फॉर ऑल परियोजना के तहत बन रहे एक घर को लेकर स्थानीय मौलाना हाफिज मोहम्मद और गुलबहार खातून के बीच विवाद खड़ा हो गया है. मौलाना साहब का आरोप है कि गुलबहार खातून ने गैर कानूनी तरीके से हाउस परियोजना का लाभ उठाते हुए घर लिया है, गुलबहार खातून के पास इतना सामर्थ्य है कि वह अपना घर मार्बल का बना सकती हैं तो फिर इस योजना का लाभ वह क्यों ले रही हैं.

यह योजना गरीबों के लिए है लेकिन एक अमीर इसका लाभ उठा रही है, मौलाना साहब की मानें तो गुलबहार ने राजनीतिक लाभ उठाया है. इसके लिए उन्होंने थाने से लेकर आला अधिकारी तक से शिकायत कर चुके हैं. जबकि गुलबहार खातून ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने हाफिज मोहम्मद हसनैन पर उनके और परिवार को धमकाने का आरोप लगाया है.

गुलबहार की मानें तो मौलाना साहब ने उसके ससुर की जमीन का 12 फुट हिस्सा कब्जा कर लिया है और अब उनके घर पर कब्जा जमाना चाहता हैं. इसलिए बार-बार उनके घर में घुसकर उन्हें धमकी देते हैं.

उनपर अश्लील गालियों की बौछार करते हैं. उनका पति काम के सिलसिले में दुर्गापुर में रहते हैं और वह अपने घर में अपनी चार लड़कियों के साथ अकेले रहती है. इसी का फायदा उठाकर डरा धमका कर उनके घर में कब्जा करना चाहते हैं.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें